कोरोना संकट में NEET के छात्रों के लिए तैयारी का सुनहरा अवसर… फ्री क्रैश कोर्स एक्सपर्ट फैकल्टी के साथ,जानें कैसे करें अप्लाई

  • Agency 

Covid-19 वैश्विक महामारी के दौरान प्रदेश के बच्चों का मेडिकल में पढ़ाई करने का सपना अधूरा ना हो इसलिए कौशल्या अकैडमी फ्री ऑनलाइन क्रैश कोर्स के जरिए NEET की तैयारी 1 जून से कराने जा रहा है। NEET परीक्षा के माध्यम से विद्यार्थी भारत के शीर्ष मेडिकल कॉलेज में प्रवेश ले सकते हैं और इस परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कौशल्या एकेडमी फ्री ऑनलाइन क्लास के माध्यम से 49 दिनों का कम्पलीट NEET सिलेबस, सर्वश्रेष्ठ मार्गदर्शकों के मार्गदर्शन में कवर किया जाएगा।
कोरोना संकट में जहा विभिन्न शैक्षणिक संस्थाएं बंद है ऐसे समय में कौशल्या अकैडमी की फ्री ऑनलाइन क्लास की पहल प्रदेश के विद्यार्थियों के लिए सुनहरा अवसर है। मेडिकल कॉलेज में प्रवेश लेने का लक्ष्य हासिल करने के लिए छात्र नीचे दिए लिंक के माध्यम से रजिस्टर कर सकते हैं

  • 250 घंटे से अधिक ऑनलाइन क्लास के द्वारा 10 साल से अधिक अनुभवी एवं NEET एक्सपर्ट physics, chemistry aur biology की क्लास लेंगे।
  • रिकार्डेड विडियो भी उपलब्ध होंगी जिसके द्वारा विद्यार्थियों को रिवीजन करने की सुविधा उपलब्ध होगी।
  • विद्यार्थियों का विषयवार प्रतिदिन अभ्यास के लिए टेस्ट भी लिए जाएंगे।
  • ऑनलाइन क्लास के दौरान doubt clearing classes भी होंगी जिससे विद्यार्थी अपने doubt अपने एक्सपर्ट से पूछ सकेंगे।

ऑनलाइन क्लासेज ZOOM App के माध्यम से ली जाएँगी। विभिन्न विषयों का समय इस प्रकार है –
Biology – 10:00AM to 11: 30AM
Chemistry – 11: 45AM to 1:15 PM
Physics – 2:30PM – 4:00PM

यह ऑनलाइन क्लास 2020 में आयोजित NEET परीक्षा में 600+ अंक हासिल करने में मदद करेगा, आपके करियर को सही दिशा में आगे बढ़ाने के लिए और सर्वश्रेष्ठ मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश प्राप्त करने के आपके सपने को प्राप्त करने में भी आपकी सहायता करेगा। फ्री ऑनलाइन क्लास के लिए limited seat उपलब्ध है जल्द से जल्द विद्यार्थी रजिस्टर करें और फ्री में बेस्ट एक्सपर्ट faculty के मार्गदर्शन से NEET क्लियर कर मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के सपने को पूरा करें।

कौशल्या अकैडमी को इस नेक पहल लिए बहुत बहुत बधाई।
विद्यार्थी इस लिंक के माध्यम से अपना रजिस्ट्रेशन करें –
https://kaushalyaacademy.in/free-online-neet-coaching-in-raipur-chhattisgarh/
और अधिक जानकारी के लिए कौशल्या अकैडमी के वेबसाइट पर जाएँ

www.kaushalyaacademy.in