CHHATTISGARH 

जनसंपर्क यात्रा में उमड़ रही भीड़, दूसरे दिन चरोटा, लोहरपथरा और भेंडरा गांव पहुंचे मंत्री अजय चंद्राकर

कुरूद. जनसंपर्क यात्रा के दूसरे दिन प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री अजय चंद्राकर सोमवार शाम चरोटा, लोहरपथरा और भेंडरा गांव पहुंचे। यात्रा में शामिल सभी लोगों का कई जगह स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने लोगों को सरकार के जनकल्याणकारी कामों की जानकारी दी, और लाभ जरूर उठाने की अपील की। मंत्री अजय चंद्राकर के साथ प्रदेश मंत्री भाजपा निरंजन सिन्हा, जिला पंचायत अध्यक्ष रघुनन्दन साहू, प्रदेश आमन्त्रित सदस्य शिव प्रताप ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष भाजपा भीमदेव साहू, मण्डल अध्यक्ष रामगोपाल देवांगन मंच पर मौजूद रहे।

READ THIS….मंत्री चंद्राकर की अनूठी जनसंपर्क यात्रा, कहीं ग्रामीणों के बीच उठाया सब्जी खरीदने का लुत्फ, तो कहीं दूल्हे को हल्दी – तेल लगाकर दिया आशीष

जीवन में आगे बढ़ने के लिए अपने मानसिकता में सकरात्मक बदलाव लायें- मंत्री चंद्राकर 

इस अवसर पर मंत्री चंद्राकर ने कहा कि जीवन में आगे बढ़ते रहने के लिए जरूरी है कि समय के साथ व्यक्ति अपनी मानसिकता में भी सकारात्मक बदलाव लाए। निर्माण कार्यों के साथ-साथ सामाजिक सरोकार से जुड़े मामलों में भी पूरी गंभीरता के साथ ध्यान देने की जरूरत है। फिर यह मामला चाहे बच्चों में कुपोषण की दर को नीचे लाने,  खेलकूद के लिए अधोसंरचना तैयार करने की हो अथवा युवाओं का कौशल उन्नयन कर उन्हें रोजगार तथा स्वरोजगार की दिशा में नए अवसर देने का हो। इन सभी मामलों में लोगों की भागीदारी होने से ही देश तथा प्रदेश का विकास संभव है। मंत्री  चंद्राकर ने आगे कहा कि अब समय जागरूक होंकर कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ विकास को अपनाने की है क्योंकि आप सबने देखा है कि चरित्र हत्या के दम पर राजनीति करने वाले कभी विकास नही करते अगर आपको अपने घर, परिवार गांव का विकास करना है तो केवल और केवल भारतीय जनता पार्टी को अपनाना होगा। एक अकेली पार्टी है जो गांव से लेकर प्रदेश और देश का विकास कर रही है।

Related posts

You're currently offline