विधायक उमेश पटेल ने लिया बिजली समस्या का जायजा, किसानों ने बताया था लो-वोल्टेज की समस्या, उच्चाधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे

नंदेली। आज दिनांक 14 मार्च को खरसिया विधायक उमेश पटेल ने अपने क्षेत्र के ग्राम बरदापुटी, कांटाहरदी, सहसपुरी, बसंतपुर, दुलोपुर और भातपुर के किसानों द्वारा लो-वोल्टेज की समस्या को बताया था जिसके पश्चात विधायक ने बिजली विभाग के शीर्ष अधिकारियों का पूरा टीम लेकर सब-स्टेशन बसंतपुर पहुंचे, जहां पर संबंधित किसान पहले से पहुंचे हुए थे।

विधायक पटेल एवं बिजली विभाग के शीर्ष अधिकारियों द्वारा बताया गया कि उक्त लो-वोल्टेज संबंधी समस्या का स्थायी समाधान के लिए पुटकापुरी से उच्च क्षमता का लाईन शीघ्र ही खींचा जायेगा। जिसका काम प्रगति पर है, एवं आने वाले समय में जल्द ही पॉवर ट्रांसफार्मर का स्थापना किया जायेगा, जिससे उक्त क्षेत्र के सभी ग्रामों में बिजली का लो-वोल्टेज संबंधी समस्या का स्थायी रूप से समाधान हो जायेगा।

उक्त बातों पर किसानो ने अपना सहमति जताया तथा अधिकारियों ने शीघ्र समाधान करने हेतु कार्ययोजना बनाने की बात कही। इस तरह से विधायक उमेश पटेल अपने क्षेत्र के किसानों की समस्या को लेकर विभागीय अधिकारियों सहित पूरे टीम के साथ पहुंच गये जिससे किसान हर्षित नजर आये एवं अधिकारी भी विधायक पटेल के कार्यषैली की सराहना किये।