अंबिकापुर हवाई अड्डे को मिला 3-सी कैटेगरी का लाइसेंस

रायपुर. छत्तीसगढ़ में विमान सुविधाओं के विकास और विस्तार की प्रक्रिया में राज्य शासन और विमान सेवा प्रदाता अलायंस एयर कम्पनी के मध्य एमओयू हुआ है. वहीं दूसरी ओर अंबिकापुर के दरिमा एयरपोर्ट के लिए 3-सी कैटेगरी का लाइसेंस जारी हो गया है.इस पर पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने खुशी जताते हुए नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, एयरपोर्ट डेवलपमेंट अथॉरिटी और PWD को धन्यवाद दिया है.

सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा, अपार हर्ष के साथ सभी को सूचित करना चाहूंगा कि मां महामाया एयरपोर्ट अंबिकापुर को आज लाइसेंस प्राप्त हो गया है. हम सभी के लंबे संघर्ष, कई मीटिंग, निरीक्षण, लगातार कोशिशों के बाद अंततः तत्कालीन कांग्रेस सरकार के प्रयासों ने एक सुंदर स्वरूप प्राप्त किया है, जो छत्तीसगढ़ के लिए एक अद्भुत उपलब्धि है. सरगुजा संभाग के सभी निवासियों को इसके लिए अशेष बधाई. उन सभी लोगों का हार्दिक आभार, जिन्होंने इस मुहिम के लिए अथक मेहनत की.

टीएस सिंहदेव ने एयरपोर्ट डेवलपमेंट अथॉरिटी और PWD को विशेष रूप से धन्यवाद दिया. नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी धन्यवाद देते हुए कहा, उन्होंने अपने वचन अनुसार इस अत्यंत महत्वपूर्ण कार्य को इसके गंतव्य तक पहुंचाया. सभी सरगुजावासियों को एक बार और बधाई और शुभकामनाएं देता हूं.