श्मशान में जलती चिता के सामने महिला कर रही थी तंत्र मंत्र, लोगों ने देखा फिर बवाल

तंत्र-मंत्र साधना की घटनाओं से लोग चौकन्ने हो जाते हैं। अक्सर टोनहिन बिसाही के नाम पर हत्या की वारदातें भी सामने आती हैं। ऐसी ही एक घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में घटी। जिले के सिरगिट्टी थानांतर्गत सिरगिट्टी बन्नाक चौक के मुक्तिधाम में एक ऐसी घटना हुई जिसको लेकर लोग आक्रोशित हो गए। स्थानीय लोगों ने शनिवार की देर रात जलती चिता के सामने सन्देहास्पद स्थिति में महिला और पुरुष को तंत्र पूजा करते लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद हंगामा मच गया।

यूनीवार्ता की रिपोर्ट के मुताबिक, लोगों ने देखा कि दोनों युवक और युवती की बीच में फोटो रखकर तंत्र मंत्र कर रहे हैं। लोगों ने देखा कि दोनों ही मोमबत्ती और दिया जलाकर पूजा कर रहे थे। देर रात को यह जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को लगी वे डर गए। फिर कलोगों ने हिम्मत जुटाया और मौके पर पहुंचे।

पूछताछ में पता चला कि बाहर से आई महिला तांत्रिक और उसके सहयोगी जलती चिता के सामने तंत्र पूजा कर रहे थे। लोगों ने बताया कि मौके पर बीच में युवक-युवती की फोटो और पुतलों के साथ शराब सिगरेट आदि सामान पड़ा था। गुस्साए लोगों ने तंत्र पूजा कर रहे दोनों युवक और युवती की पिटाई कर दी। 

लोगों का कहना है कि महिला को तंत्र पूजा के लिए बाहर से बुलाया गया था। बताया जा रहा है कि सिरगिट्टी के न्यू कॉलोनी के शंकर नामक युवक के भांजे को कैंसर है। इसके लिए उसने पूजा पाठ करने वाले अपनी परिचित को बाहर से बुलाया था जो मुक्तिधाम में पूजा कर रहे थे। आक्रोशित लोगों ने दोनों को सिरगिट्टी पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस दोनों से और पूछताछ कर रही है। इसके बाद मामले का खुलासा हो पाएगा।