मोबाइल और पैसे के विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, 15 हजार रुपए को लेकर हुआ था झगड़ा

ऐप पर पढ़ें

इन दिनों मोबाइल फोन पति-पत्नी के बीच विवादों का कारण बना हुआ है। सोशल मीडिया के जमाने में इंसान के प्रति भरोसा टूटते जा रहा है। मोबाइल फोन के कारण छोटी विवाद भी बड़ा रूप ले रहा है। दोनों के बीच मनमुटाव की वजह से एक दूसरे से दूर हो रहे हैं या फिर आत्मघाती कदम उठा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है, जहां मोबाइल फोन और पैसे के मामलों में विवाद को लेकर पति ने अपने ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, प्रदेश के मनेन्द्रगढ़-भरतपुर-चिरमिरी जिले के मनेन्द्रगढ़ में मोबाइल और पैसे की विवाद को लेकर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामला मनेन्द्रगढ़ के ग्राम पंचायत चानवारीडान्ड का है।  मंगलवार की रात, रामप्रसाद बैगा और उनकी पत्नी के बीच विवाद हुआ, विवाद मोबाइल और 15 हजार रुपये को लेकर हुआ। घर के आसपास के लोगों ने बताया कि आरोपी पति ने सुबह पड़ोस में रहने वाले लोगों को जानकारी दी कि उन्होंने उनकी पत्नी को डंडे से मारा है। मौजूद लोगों ने जाकर देखा तब पता चला कि महिला की मौत हो चुकी है। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटना स्थल पहुंची और जानकारी ली। 

इस दौरान पुलिस ने तत्काल आरोपी रामप्रसाद को हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है।  मोबाइल फोन और पैसों को लेकर विवाद में बताया जा रहा है, लेकिन मोबाइल के पीछे का राज क्या है। इसकी जानकारी जुटाने में पुलिस की टीम जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में पूछताछ की जा रही है।