युवा कांग्रेस नेता जितेश जायसवाल का साथियों ने धूमधाम से मनाया जन्मदिन

खरसिया। विगत 07 जुलाई रविवार को खरसिया विधानसभा के युवा कांग्रेस नेता जितेश जायसवाल का उनके साथियों ने जगह-जगह केक काटकर धूमधाम से जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के अवसर पर मुख्य रूप से संजय सोनवानी, राजा शुक्ला, टिकेंद्र डनसेना, गिरधर जायसवाल, शिवम जायसवाल, लोकेंद्र पटेल, देव जायसवाल, गोविन्दा जगत, नंदू, सूरज, रुकसाय, मनीष, सुरेंद्र, राधे, ध्रुव, तिल्क, शिव, संजय, रोहित, भरत एवं अन्य लोग उपस्थित थे।

बता दें की युवा नेता जितेश जायसवाल को 2 दिन पहले से ही सोशल मीडिया के माध्यम से जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं मिल रही थी, वहीं जन्मदिन के अवसर पर पर 07 जुलाई रविवार को ग्राम गोढ़ी के गोविंद, देव और गोविन्दा के नेतृत्व में एवं ग्रामवासियों ने बीच बस्ती में केक काटकर जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया। जिसमें करीबन 60 लोग मौजूद थे। जितेश जायसवाल के आते ही फुल माला के साथ उनका स्वागत करते हुए साथियों ने जन्मदिन की बधाई दी एवं हर्षोल्लास के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया गया।

इसके अलावा मसानिया कला (सक्ति) के ग्रामवासियों ने भी युवा नेता जितेश जायसवाल का जन्मदिन बहुत ही जोरो शोरो से केक काटकर जन्मदिन को यादगार बना दिया। जितेश जायसवाल अपनों को एक साथ पाकर बहुत खुश दिखाई दिए साथ ही ग्रामवासियों का जन्मदिन के अवसर पर आयोजित जन्मदिन कार्यक्रम में जितेश को सभी का आशीर्वाद मिला एवं जितेश जायसवाल ने सभी का दिल से आभार व्यक्त किया।