बीच सड़क में कॉलेज छात्र पर युवक ने किया हमला, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, चीखती रही लड़की देखते रहे लोग

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। गौरेला में दिनदहाड़े चाकू से गोदकर कर एक कॉलेज छात्र की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि पहले चाकू से पेट पर कई बार वार किया फिर गला रेतकर हत्या कर दी गई है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें पूरी वारदात कैद हो गई है। युवक घटना को अंजाम देकर कुछ समय तक युवती के पास ही खड़ा था, इसके बाद फरार हो गया। वहीं मौजूद लोग तमाशबीन होकर देख रहे थे। मामला गौरेला थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाके स्टेट बैंक के सामने का है।

जानकारी के मुताबिक युवती काम की तलाश में अपने रिश्तेदार भाई के साथ गौरेला गई हुई थी। वहां उसका भाई स्कूटी में बैठा हुआ था और युवती बाजू में खड़ी हुई थी। इस दौरान अचानक एक युवक वहां पहुंचा, जो मुंह को बांधा हुआ था। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक कुछ देर युवती से बात किया। इसके बाद अपने पास रखें चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। आरोपी युवक ने पहले चाकू से पेट को घोंपा। युवती जैसे ही जमीन पर गिरी आरोपी ने चाकू से गला रेत दिया। इससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवती का नाम रंजना यादव बताया जा रहा है, जो कि झगराखड़ा निवासी बताई जा रही है। वह ब्यूटी पार्लर का कोर्स कर रही थी, साथ ही अच्छी नौकरी की तलाश में थी।

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक कुछ देर वहीं रुका था, इसके बाद वह वहां से फरार हो गया। मृतका का भाई वहां मौजूद था लेकिन वह भी हाथ धरे के धरे रह गया। उसने जोर-जोर से चिल्लाया, लेकिन आसपास में मौजूद लोग किसी ने मदद के लिए सामने नहीं आए। वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को रोकने, पकड़ने या युवती को बचाने की भी कोशिश नहीं की। सूचना मिलने पर गौरेला पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। वहीं शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।