नाबालिग लड़की के साथ रेप, शादी का झांसा देकर 3 सालों से लुटता रहा आबरू, सलाखों के पूछे पहुंचा युवक

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में नाबालिग के साथ रेप मामला सामने आया है। नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर आरोपी युवक तीन सालों से उसके साथ रेप कर रहा था। जब बातें शादी तक पहुंची तो आरोपी युवक शादी से मुकर गया। इसके बाद नाबालिग ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं अपराध दर्ज होने के बाद पुलिस ने कुछ ही घंटे में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है। पूरा मामला कुंडा थाना क्षेत्र का है। 

नाबालिग लड़की और युवक दोनों की मुलाकात मार्च 2021 में हुई थी। इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई। नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक शादी का झांसा देकर तीन सालों से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब शादी की बात आई तो युवक शादी के वादे से मुकर गया। लगभग 3 सालों से युवक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करता रहा। पूरी घटना को लेकर नाबालिग ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

कुंडा थाना प्रभारी महेश प्रधान ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता ने 25 जून को शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी पुष्पेन्द्र उर्फ पप्पू चंद्राकर 24 साल निवासी कबीरधाम द्वारा मार्च 2021 से मई 2024 तक शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया है। पुलिस ने इस मामले में धारा 376,(2)(n) व 06 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया। अपराध दर्ज होने के कुछ ही घंटो में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।