क्या छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता‌ मुजरा करने आते‌ हैं? कांग्रेस ने बोला- भाजपा नेताओं की खराब हो गई मानसिक स्थिति

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। दीपक बैज ने कहा कि भाजपा आज जिन राज्यों में विपक्ष की भूमिका पर है क्या वहां पर मुजरा करने का काम करती है। दीपक बैज ने यह कहा कि हम महंगाई और बेरोजगारी पर सवाल उठाते हैं तो भाजपा को जनता का यह सवाल मुजरा करने जैसा लगता है। दरअसल यह बयान दीपक बैज ने प्रधानमंत्री के जवाब का पलटवार करते हुए दिया है। 

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने यह कहा कि लोकसभा के चुनाव परिणाम भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में आने वाले नहीं है। यही वजह है कि डर से उनकी मानसिक स्थिति बिगड़ गई है। इसलिए वह आम जनता के मूल मुद्दों पर अपनी सरकार की नाकामी पर चर्चा करने से बच रहे हैं और ऊल-जुलूल बयान देकर जनता का ध्यान भटकने की कोशिश कर रहे हैं।

दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जो घोषणा पत्र जारी किया है उसमें सभी वर्गों के लिए अलग-अलग योजनाएं बनाई गई हैं। इसके बाद से ही भाजपा की मानसिक स्थिति बिगड़ चुकी है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री मोदी को विपक्ष की आवाज मुजरा लग रही है। इसके साथ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने मुजरा जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना मातृशक्ति को अपमानित करना है। उन्होंने कहा कि मातृ शक्ति को जलील करने का काम इन्होंने किया है। दीपक बैज ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज बलात्कारियों के पक्ष में भारतीय जनता पार्टी के नेता खड़े हैं। लॉकडाउन के दौरान पूरे देश ने देखा है कि किस प्रकार से मातृशक्ति नंगे पैर बच्चों को कंधे में लेकर पैदल सड़कों पर भटकती रही है। उनकी सरकार में डेढ़ करोड़ से अधिक महिलाओं के हाथ से काम छीनने का काम किया गया है। 

दीपक बैज ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार कामयाबी भी बता नहीं पा रही है। इसलिए वह चुनावी मंचों के माध्यम से मटन, मछली, मुसलमान, हिंदू, मुस्लिम तो कभी मुजरा जैसे शब्दों का इस्तेमाल करके लोकतंत्र के इस सबसे बड़े पर्व का अपमान कर रहे हैं। अब जनता इनका उपहास भी उड़ाना शुरू कर दी है।