रायपुर के कमल विहार में मिली महिला की लाश, बदन से कपड़े थे गायब, रेप के बाद हत्या की आशंका

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक महिला की अर्धनग्न लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि रायपुर के कमल विहार सेक्टर 4 में महिला की लाश होने की सूचना के बाद मौके पर टिकरापारा की पुलिस पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने पंचनामा करने के बाद डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में महिला के साथ दुष्कर्म और हत्या होने की आशंका जाताई जा रही है।

इस पूरे मामले को लेकर जानकारी देते हुए टिकरापारा थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने बताया है कि टिकरापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत कमल विहार स्थित सेक्टर 4 में झाड़ियां के पास एक अज्ञात महिला का शव अर्धनग्न हालत में मिला है।‌ बताया जा रहा है कि महिला की उम्र 30 से 35 वर्ष है। जिसकी अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक आशंका यह जताई जा रही है कि पहले रेप करने के बाद महिला की हत्या की गई है।

इस घटना के बाद पुलिस ने आसपास के इलाके में मृतक अज्ञात महिला के संबंध में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही महिला के परिजनों की भी तलाश की जा रही है। लेकिन फिलहाल अब तक महिला से संबंधित कोई भी जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है। जानकारी के मुताबिक अज्ञात महिला की डेड बॉडी की जांच के लिए टिकरापारा पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है। इसके साथ ही घटनास्थल के आसपास से कुछ चीजों को फोरेंसिक टीम बेहद बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस इस मामले में रेप करने के बाद हत्या की बात कह रही है।