मौसम अपडेट : आज भी छत्तीसगढ़ में तेज अंधड़ की चेतावनी, कई जिलों में भारी बारिश का आसार

रायपुर. इन दिनों बेमौसम बारिश ने प्रदेश भर के जीवन को अस्त व्यस्त कर दिया हैं। दरअसल, मंगलवार को दिन भर राजधानी समेत प्रदेश भर के कई जिलों में  भारी बारिश के साथ-साथ आंधी तूफ़ान हुआ हैं। पीछले दो दिनों से सरगुजा से बस्तर तक  हो रही झमाझम बारिश के कारण तापमान में बहुत ज्यादा गिरावट आ गई हैं। इसके साथ ही, लोगों को मार्च के महीने में ही मानसून और ठंड दोनों का एहसास एक साथ हो रहा हैं। इसी तरह में आज भी राजधानी समेत प्रदेश के अन्य जिलों में भारी बारिश होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई हैं।

मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए प्रदेश के अधिकांश स्थानों में तेज अंधड़ चलने की संभावना जताई है। बता दें कि, मौसम विभाग ने 15 मार्च को ही 5 दिन का अलर्ट जारी किया हैं। जिसके मुताबिक़, वक्त स्थानों में बिजली गिरने, आंधी तूफ़ान चलने और बारिश होने की संभावना भी जताई गई थी।

मौसम विभाग ने आज राजधानी रायपुर, दुर्ग-भिलाई, धमतरी, महासमुंद, भाटापारा समेत अन्य कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना जताई हैं। इसके साथ ही कुछ इलाकों में ओले गिरने की भी संभावना जताई हैं। मौसम विभाग ने 20 मार्च तक प्रदेश में बारिश होने के आसार जताए हैं।