विधायक रामकुमार यादव ने चंद्रपुर सीट से दावेदारी का ब्लॉक अध्यक्षों को सौंपा आवेदन

चंद्रपुर, 21 अगस्त 2023। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों से चल रही है। चुनाव को लेकर कांग्रेस ने आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव ने भी डभरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पारस यादव और मालखरौदा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कुसुमलता अजगल्ले को चंद्रपुर विधानसभा से विधायक प्रत्याशी के लिए आवेदन सौंप अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर दी है।

आपको बता दें कि विधायक रामकुमार यादव एक जमीनी स्तर के नेता हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 2018 चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेत्री संयोगिता सिंह जूदेव और बसपा की दिग्गज नेत्री गीतांजलि पटेल को पटकनी देते हुए विधायक निर्वाचित हुए थे। एक गरीब घर के बेटे को चंद्रपुर के मतदाताओं ने अपनी पलकों पर बिठाकर विधायक बना दिया।

फिर क्या, विधायक बनते ही रामकुमार यादव ने चंद्रपुर विधानसभा के विकास के लिए जो सपना देखा था उसे पूरा करने के लिए जी जान लगा दिया। गरीबी में जीवनयापन कर चुके रामकुमार यादव गरीबों के पीड़ा को भलीभांति समझते हैं इसलिए उनकी समस्याओं को दूर करने का उन्होंने भरपूर प्रयास किया। क्षेत्र के गरीब भाई-बहनों से लेकर किसानों एवं हर वर्ग के लोगों को सरकार की प्रत्येक योजनाओं का लाभ लगातार दिलाते आ रहे हैं।

अपने विधायकी कार्यकाल में रामकुमार यादव ने बड़े विजन के साथ कई कार्यो को अमलीजामा पहनाया है जिसका लाभ आज प्रत्यक्ष रूप से जनता को मिल रहा है। आगे भी चंद्रपुर के विकास के विजन को पूरा करने के लिए उनके पास कई योजनाओं की रूप रेखा तैयार है और कई योजनाएं अभी क्रियान्वित है लेकिन अब समय है विधानसभा चुनाव 2023 का जहां उन्हें जनता की कसौटी पर पुनः खरा उतरना है इसलिए आज विधायक रामकुमार यादव अपने समर्थकों के साथ शुभमुहूर्त में ब्लॉक अध्यक्षों के पास पहुंचे और विधानसभा प्रत्याशी के लिए उन्हें आवेदन सौंप अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर चुनावी ताल ठोंक दी है।