फर्नीचर गोदाम चोरी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी का सारा सामान बरामद

रायगढ़। चक्रधरनगर पुलिस ने टीवी टावर आर्यन फर्नीचर गोदाम में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शिव सारथी और कुश केरकेट्टा को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों ने गोदाम का ताला तोड़कर गैस सिलेंडर, कांस और स्टील के गघरे, और गैस चूल्हा चोरी किया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हें सूर्या विहार कॉलोनी के पास से हिरासत में लिया। आरोपियों ने चोरी का सामान अटल आवास के पीछे छिपाकर रखा था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। मामले की जांच में टीआई प्रशांत राव, प्रधान आरक्षक रवि साय, आरक्षक अभय नारायण, चंद्र कुमार बंजारे और राजेश सिदार की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

चोरी की घटना-
कल दिनांक 13.08.2024 को प्रार्थी रोहित कुमार यादव ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि टी0वी0 टावर के सामने आर्यन फर्नीचर का गोदाम है, दिनांक 12.08.2024  को रात्रि  गोदाम को  बंद कर अपने घर  चला गया सुबह गोदाम में आया तो देखा कि दरवाजा का ताला टूटा हुआ था, गोदाम में पूर्व से रखे  दो नग HP कंपनी का खाली  गैस सिलेंडर , कांस का गघरा 01 नग, स्टील गघरा 01 नग, गैस चुल्हा 01 नग कुल कीमती करीबन 10,000/ रूपये नहीं था, कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा रात में गोदाम का दरवाजा का ताला  तोडकर गोदाम  से चोरी कर ले गया है।

मामले की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अपराध दर्ज कर टीआई प्रशांत राव द्वारा मुखबीरों को सक्रिय किया गया और सूचना पर संदेही की तलाश में अंबेडकर नगर, पहाड़ मंदिर में दबिश देकर दो संदिग्ध शिव सारथी और कुश केरकेट्टा को हिरासत में लिया गया। सख्ती से पूछताछ में संदेहियों ने टीवी टावर के पास स्थित आर्यन फर्नीचर गोदाम से चोरी करना स्वीकार किये। आरोपियों के मेमोरेंडम पर चोरी के सामान को सूर्या विहार कॉलोनी के पीछे खाली पड़े अटल आवास में छिपाकर रखना बताये। आरोपियों से चोरी के सारे सामान और घटना में दरवाजे का ताला तोड़ने में इस्तेमाल की गई लोहे की रॉड जप्त किया गया है।  आरोपी (1) शिव सारथी पिता सालिक राम सारथी उम्र 20 वर्ष (2) कुश केरकेट्टा पिता दिलीप केरकेट्टा उम्र 25 वर्ष दोनों निवासी टी.वी. टावर, कृष्णा नगर, चकधरनगर जिला रायगढ़, छत्तीसगढ़ को गिरफ्तार कर रिमांड पर पेश कर जेल भेजा गया है।