विधायक उमेश पटेल की पहल से ग्राम पंडरीपानी (प.) में बिजली संकट का समाधान, नया ट्रांसफार्मर स्थापित

खरसिया। खरसिया विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम पंडरीपानी (प.) के युवा कांग्रेस नेता मुकेश साहू ने जानकारी दी कि विगत कई महीनों से ग्राम के ग्रामीण विभिन्न प्रकार की बिजली संबंधी समस्याओं का सामना कर रहे थे। भीषण गर्मी के दिनों में बिजली की लाइन नहीं होने से ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सक्रियता से विधायक उमेश पटेल को समस्या की सूचना दी गई। उन्होंने तत्काल बिजली विभाग को ग्राम पंडरीपानी (प.) में नया ट्रांसफार्मर लगाने का निर्देश दिया, जिसके बाद नया ट्रांसफार्मर लग गया। बावजूद इसके, ग्राम पंडरीपानी (प.) की बड़ी बस्ती होने के कारण बिजली की समस्या का शत प्रतिशत समाधान नहीं हुआ। ग्रामीणों को ट्रांसफार्मर से सही ढंग से तीनों फेस की लाइन नहीं मिल पा रही थी और वे हॉफ लाइन और लो वोल्टेज जैसी समस्याओं से जूझ रहे थे।

इन समस्याओं को लेकर पंडरीपानी (प.) के कांग्रेस कार्यकर्ता और ग्रामीण पुनः विधायक उमेश पटेल से मिले और अपनी परेशानियों को बताया। विधायक पटेल ने फिर से बिजली विभाग को समस्या के थोड़ी समाधान हेतु निर्देश दिया जिसके बाद विगत 05 अगस्त सोमवार को बिजली विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों ने ग्राम पंडरीपानी (प.) के बाजार चौक रैन बसेरा के पास नया ट्रांसफार्मर लगाया और बिजली की सप्लाई शुरू की।

समस्या के समाधान से ग्राम पंडरीपानी (प.) के ग्रामीणों, किसानों और कांग्रेस नेता मुकेश साहू समेत सभी कार्यकर्ताओं ने विधायक उमेश पटेल को धन्यवाद ज्ञापित किया और बिजली विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों का भी आभार व्यक्त किया, जिन्होंने नया ट्रांसफार्मर लगाकर ग्रामीणों को राहत दी।

खरसिया विधायक उमेश पटेल ! कांग्रेस नेता मुकेश साहू