पश्चिम बंगाल : मानिकचक में राशन वितरण में अनियमितता का आरोप, राशन डीलर का घेराव

मालदा, 6 अगस्त (आईएएनएस)। मालदा के मानिकचक में स्थानीय लोगों ने राशन वितरण में अनियमितता बरतने का आरोप लगाया। इसको लेकर राशन डीलर का घेराव किया गया।

मालदा के मानिकचक में लोगों ने राशन डीलर पर राशन वितरण में अनियमितता बरतने का आरोप लगाया है। इससे आक्रोशित लोगों ने राशन डीलर का घेराव किया।

घटना नजीरपुर ग्राम पंचायत की है। लोगों ने आरोप लगाया कि जीवित व्यक्तियों को मृत घोषित कर राशन की हेेेराफेरी की जा रही है। इसको लेकर पूरे क्षेत्र में तनाव फैल गया है।

सूचना पर मानिकचक थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में पता चला कि राशन सामग्री मंगलवार को दोपहर में पहुंची थी। इस दौरान लोगों ने वितरण में धांधली समेत मृत दिखाकर राशन सामग्री की हेराफेरी करने और कम मात्रा में राशन सामग्री देने का आरोप लगाया।

राशन डीलर पिंटू साह को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद क्षेत्र में बने तनावपूर्ण स्थिति पर काबू पाया गया।

–आईएएनएस

एससीएच/सीबीटी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.