बाइक से गिरी महिला की उपचार के दौरान मौत

रायगढ़। बेटे के साथ बाइक में बैठकर आ रही एक महिला को अचानक चक्कर आने से बाइक से गिर गई, जिससे गंभीर चोट लगने पर उपचार के दौरान मौत हो गई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुसौर थाना क्षेत्र के ग्राम रायपाली निवासी भोजमति यादव पति भगवानों यादव (57 वर्ष) कुछ दिन पहले सरिया थाना क्षेत्र के ग्राम नावापारा गई थी। जिससे 22 मई को दोपहर में उसका बेटा रोशन यादव बाइक में बैठाकर उसे अपने गांव लेकर आ रहा था। इस दौरान सरिया जैसे पहुंची तो उसे चक्कर आने लगा, जिससे बेटे को बाइक रोकने के लिए बोली, तो उसने जैसे ही बाइक को रोका तो वह खुद को संभाल नहीं पाई और सडक़ में गिर गई,

जिससे उसके सिर सहित अन्य जगह गंभीर चोट लगने से उसने सरिया अस्पताल ले गया और घटना की सूचना परिजनों को दिया, जिससे सरिया में प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे तत्काल रायगढ़ रेफर कर दिया, जिससे जूटमिल क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती कर उपचार चल रहा था। इस दौरान शुक्रवार को शाम करीब 7 बजे अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई। अस्पताल से भेजी गई तहरीर पर जुटमिल पुलिस ने शनिवार को शून्य में मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही मर्ग डायरी संबंधित थाना भेजने की तैयारी में जुट गई है।