कांग्रेस भवन में विवाद के बाद रो-रो कर बोली राधिका खेड़ा; दे रही हूं पार्टी से इस्तीफा! फोन में बात करने का वीडियो भी वायरल

कांग्रेस पार्टी की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में राधिका खेड़ा रो-रो कर कांग्रेस भवन में बुरा बर्ताव की बात कर रही है। साथ ही पार्टी से इस्तीफा देने की भी बाते वीडियो में सुनाई दे रही है। वही इस वीडियो के साथ ही राधिका खेड़ा का सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट भी किया है जिसमें उन्होने कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं होने की बात भी लिखी है।

रो-रो कर पार्टी छोड़ने की बात

बतादें कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रदेश कार्यालय का बताया जा रहा है। कांग्रेस भवन में राधिका खेड़ा बैठी हुई है। वीडियो में राधिका खेड़ा किसी से फोन में बात करती हुई रो-रो कर बात करती हुई दिखाई भी दे रही हैं। वीडियो में रोते हुए राधिका खेड़ा यह कह रही हैं कि पिछले 40 सालों में मेरे साथ ऐसा बर्ताव नहीं हुआ है। मुझसे तेज आवाज में बाते की गई है। मै इस बात से बहुत आहत हूं मै पार्टी छोड़ रही हूं।

एक्स पर पोस्ट कर बताया असुरक्षित

वहीं इस बीच एक सोशल मीडिया पोस्ट भी सामने आया है। यह पोस्ट राधिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं। करूंगी खुलासा’। इस सब विवाद के बाद राधिका दफ्तर छोड़कर जाने को मजबूर हुई।

भाजपा ने कांग्रेस को घेरा

राघिका खेड़ा के वायरल वीडियो और एक्स पर पोस्ट करने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के नेता केदार गुप्ता ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है। प्रवक्ता केदार गुप्ता ने मामले को लेकर कहा कि हमें बड़ा दुःख हुआ है, कौशल्या माता की धरती में कोई राष्ट्रीय नेता दुखी है तो हमारा मन भी विचलित होता है। केदार गुप्ता ने कहा कि आप कांग्रेस से खुद को बचा लीजिये, बाकि छत्तीसगढ़ में आपको कुछ नहीं होने वाला। यह ‘मोदी की गारंटी’ और विष्णु देव साय के सुशासन की गारंटी है। कांग्रेस ‘महालक्ष्मी वंदन योजना’ की बात करती है, और कांग्रेस ही महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले पार्टी का अंदरूनी मामला

राधिका खेड़ा के आरोपों के बाद अब अब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में सबको मान सम्मान मिलता है। पार्टी सबका सम्मान करती है। यह हमारी पार्टी का अंदूरनी मामला है। इसे हम जल्द सुलझा लेंगे। भाजपा के आरोपों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के पास अब चुनाव का भी मुद्दा नहीं बचा है। इसलिए हमारे नेताओं की बतों कि तूल देकर यह सब बोल रहे हैं। बैज ने कहा कि भाजपा अपने घर को संभालें।