अचानक राज्यपाल से मिलने पहुंचे पूर्व सीएम बघेल, राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज

ऐप पर पढ़ें

आज छत्तीसगढ़ की राजनीतिक गलियारों में उस वक्त चर्चाएं तेज हो गई जब पूर्व मुख्यमंत्री अचानक राजभवन पहुंच गए। प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन से मुलाकात करने पहुंचे। उनकी यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। हालांकि पूर्व सीएम ने राज्यपाल से मुलाकात क्योंकि इसकी वजह सामने नहीं आई है।

बतादें कि राजनंदगांव लोक सभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बाद उनका यू अचानक राज्यपाल से मुलाकात करना राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं। लोगों के मन में यह सवाल उठ रहे हैं कि पूर्व सीएम ने आखिर अचानक राज्यपाल से मुलाकात क्यों की।

दोनों की तस्वीर आई सामने

 राज्यपाल और भूपेश बघेल की मुलाकात किस संदर्भ में हुई, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात करते हुए उनकी एक तस्वीर सामने आई है।

राजनांदगांव सीट से प्रत्याशी है बघेल

बतादें कि राजनांदगांव लोकसभा सीट पर सीधा मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच है। राजनांदगांव में बीते 26 अप्रैल को मतदान हो चुके हैं। जहां कांग्रेस से पूर्व सीएम भूपेश बघेल चुनावी मैदान में हैं तो वहीं बीजेपी ने राजनांदगांव सीट से वर्तमान सांसद संतोष पांडे को दोबारा चुनावी मैदान में उतारा है। राजनांदगांव लोकसभा सीट को शुरू से ही बीजेपी का गढ़ माना जाता है। ऐसे में कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता पेस बघेल को मैदान में उतारा है। ऐसे में इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल रहा है।