जमानत पर बाहर आए पूर्व कांग्रेसी का आरोप, रायपुर जेल से‌ संचालित हो रहा महादेव सट्टा‌ ऐप, घोटालेबाज मना रहे पिकनिक!

जेल से जमानत‌ पर छूटे पूर्व कांग्रेस के नेता ने रायपुर जेल में बंद महादेव सट्टा ऐप मामला, शराब मामला, कोयला मामले के आरोपियों को लेकर कई बड़े आरोप लगाए हैं। पुर्व कांग्रेसी नेता ने इन आरोप में रायपुर केंद्रीय जे‌ल में बंद आरोपियों को स्पेशल ट्रीटमेंट देने की बड़ी‌ बात कही है। इसके साथ ही कहा है कि महादेव सट्टा का बड़ा खेल जेल के भीतर से खिलाया‌ जा रहा है। जेल में इन आरोपियों को पैसे के दम पर हर सुविधा दी जा रही है।

बतादें कि छत्तीसगढ़ में चर्चित महादेव सट्टा‌ मामला, शराब मामला और कोयला मामले में कई आरोपी अभी भी जेल में बंद है। इन आरोपियों में सूर्यकांत तिवारी, निखिल‌ चंद्राकर जैसे कई आरोपी जेल में है। इन आरोपियों को विशेष सुविधा देने का आरोप पूर्व कांग्रेसी राकेश सिंह बैस ने लगाया है। एक मामले में 11 महीनों के बाद जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद‌ राकेश सिंह ने जेल के इन कैदियों को VIP सुविधा देने का आरोप लगाया‌ है।

राकेश सिंह ने यह खुलासा रायपुर में दैनिक‌ भास्कर से बात में कही है। खबरों के अनुसार राकेश ने इसकी शिकायत कलेक्टर से लेकर प्रधानमंत्री और राट्रपति से करने की बात कही है। इसके अलावा राकेश ने आरोप लगाया है कि इस पूरे खेल में जेल प्रबंधन के साथ-साथ जेल अस्पताल प्रबंधन भी शामिल है। इसके अलावा यह भी कहा गया कि जेल में मौजूद घोटाले के आरोपियों को अस्पताल के बावर्ची से खाना बना कर दिया जाता है। इनके सेल में ओवन, फ्रिट की सुविधा है। साथ‌ ही इन्हें तंबाकू, सिगरेट, मोबाइल की सुविधा मिलती है। मुलाकात के समय भी इन्हें घंटो का वक्त दिया जाता है। इसके‌ साथ ही राकेश ने जेल प्रबंधन पर चीफ जस्टिस को गुमराह करने का‌ आरोप भी लगाया‌ है।