‘मुझे उससे शादी करनी है’ यह लिखते हुए असिस्टेंट प्रोफेसर ने किया सुसाइड

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में असिस्टेंट प्रोफेसर ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें प्रोफेसर ने अपने दिल की बात कही है। 

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले अंतर्गत रुंगटा इंजीनियरिंग कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। मृतक के पास से पुलिस को सुसाइडल नोट भी मिला है, जिसमें उसने युवती से प्रेम करने और उसके साथ शादी करने की बात लिखी है।  फिलहाल पुलिस ने इस मामले को लेकर मर्ग कायम कर लिया है। मामले में वैशाली नगर थाना पुलिस जांच में जुड़ गई है। 

वैशाली नगर थाना की टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि आदिवासी भवन के पास रामनगर में रहने वाले मनीष शर्मा जो कि रुंगटा कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के रूप में पिछले 1 साल से कंप्यूटर की पढ़ाई कराते थे। उनके पिता धनेश शर्मा आरटीओ दुर्ग में एजेंट है, इसके साथ वह पंडिताई का काम भी करते हैं। पुलिस ने बताया कि शनिवार को मनीष परिवार के सभी सदस्यों के साथ पहले खाना खाया, उसके बाद अपने कमरे में चला गया है। बीच पूरी रात उसके कमरे की लाइट जलती रही, सुबह करीब 6 बजे जब परिजन सो कर उठे तब भी उन्होंने देखा कि मनीष के कमरे की लाइट जल रही थी। उन्होंने उस आवाज दी तो कोई जवाब नहीं आया।‌ इसके बाद जब उसे कमरे में देखने पहुंचे तो उसका शव पंखे पर लटकता हुआ मिला। इसके बाद उन्होंने परिवार के अन्य लोगों को जागते हुए इस बात की सूचना पुलिस को दी। 

मामले में पुलिस ने बताया कि यह उन्हें कमरे में एक सुसाइड नोट मिला है। इस सुसाइड नोट में एक पन्ने में आगे पीछे दोनों तरफ पूरी कहानी लिखी हुई है। परिजन मनीष की शादी करना चाहते थे, लेकिन मनीष हर बार किसी न किसी बहाने रिश्ते से ठुकरा देता था। मृतक ने सुसाइड नोट में किसी युवती का नाम लिखते हुए कहा है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं तुमसे ही शादी करना चाहता हूं।