विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह से मिले खरसिया के युवा नेता तरुण सिंह

रायपुर। खरसिया में युवाओं के बीच लोकप्रिय युवा नेता तरुण सिंह एवं मोनू केसरी ने रायपुर में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ के विधानसभा के अध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह जी से मुलाक़ात कर उनको छत्तीसगढ़ महतारी की छाया चित्र देते हुऐ छत्तीसगढ़ के विधानसभा अध्यक्ष बनने की हार्दिक बधाई शुभकामनायें दी । इस मुलाक़ात मे सबसे अहम् बात ये रही की डॉक्टर रमन सिंह ने खुद खरसिया की राजनीती को लेकर के एक नए अंदाज में इन युवा नेताओं से बातें भी की है।

श्री सिंह के उक्त बातों से खरसिया जोगी कांग्रेस के दिग्गज नेता भी गदगद हो गए हैं। श्री सिंह की बातों से दोनों युवा नेताओं में एक अलग तरह की ऊर्जा पैदा हो गई है। इस दौरान डॉक्टर रमन सिंह को खरसिया के दोनों ने जल्द खरसिया आने का न्योता भी दे डाला है जिस पर डॉक्टर रमन सिंह ने हामी भर दी है।

आज खरसिया के इन दोनों युवा नेताओं ने फोन के माध्यम से मीडिया से रूबरू होते हुऐ कहा है की जल्द से जल्द आने वाले समय मे खरसिया मे पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह जी की एक विशाल आम सभा खरसिया के कॉलेज मैदान मे होंगी जिसमें कम से कम दस से पंद्रह हजार की संख्या मे लोग शामिल होंगे। तरुण ने बताया कि यह कार्यक्रम पूरी तरह से एक खरसिया के युवा वर्गो के भविष्य को निर्धारित करने के लिये किया जावेगा ताकि उनके हर अधिकार की लड़ाई हम पूरी कर सके खरसिया के हजारों युवाओ को उनका अधिकार मिल सके।