हेल्पिंग हैंड्स क्लब और गौसेवा संगठन खरसिया ने दिया मानवता का परिचय, एक अत्यंत गरीब मरीज को पहुंचाया हास्पिटल

  • पद्मावती हास्पिटल के संचालक बोले – “आज से हर रोज एक अत्यंत गरीब मरीज का मुफ्त में ईलाज किया जाएगा’

खरसिया, 30 अक्टूबर। कल 29 अक्टूबर की सुबह हेल्पिंग हैंड्स क्लब के अध्यक्ष अंकित अग्रवाल को एक फोन आया की खरसिया तालाब पार गली में एक मरीज का हाथ अचानक से फुलने लगा है और परिजन रो रहे है, हास्पिटल पहुंचाने वाले कोई भी नहीं है। अंकित उस वक्त रायपुर में थे, तो उनके द्वारा तत्काल यह मैसेज खरसिया के ग्रुप में शेयर किया गया।

जिसके बाद सरंक्षक बंटी सोनी के मार्गदर्शन में तुरंत हेल्पिंग हैंड्स क्लब के जीतु ठाकुर, गौसेवक राकेश केशरवानी ने मरीज को अस्पताल पहुंचाया। रविवार होने कि वजह से समीपस्थ पद्मावती हास्पिटल ले जाया गया। जहां मरीज को भर्ती किया गया है और ईलाज जारी है। डॉक्टरों ने बताया की पहले चीरा लगाकर ठीक करने का प्रयास किया जायेगा, हो सकता है आपरेशन करना पड़ेगा तो काफी लंबा समय लग सकता है। परिजन भी साथ में है और ईलाज जारी है।

हेल्पिंग हैंड्स क्लब और गौ सेवा संगठन खरसिया के कार्यों से बेहद प्रभावित खरसिया के पद्मावती हास्पिटल के संचालक डॉक्टर दिलेश्वर पटेल ने ऐलान किया की आज से हर रोज एक अत्यंत गरीब मरीज का इलाज मुफ्त में किया जायेगा। जिसकी शुरुआत आप जो मरीज लाएं है उसी से शुरुआत करते है। इनका इलाज मुफ्त किया जायेगा, चाहे कितना दिन भी भर्ती रहना पड़े, इनका एक पैसा खर्च नहीं होने देंगे, सब कुछ मुफ्त रहेगा।

आपको बताते चलें की डॉक्टर दिलेश्वर पटेल हेल्पिंग हैंड्स क्लब और गौसेवा संगठन खरसिया की टीम के संरक्षक, मार्गदर्शक भी है‌।