स्वास्थ्य की परवाह न करते हुए महेश साहू अलसुबह पहुंचे बाबा सत्यनारायण के धाम, आज करेंगे पर्चा दाखिल

खरसिया। 17 अगस्त को भाजपा ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की, जिसमें महेश साहू को खरसिया विधानसभा का विधायक प्रत्याशी बनाया गया। वहीं दूसरे ही दिन से महेश साहू सतत सघन जनसंपर्क करते हुए लगभग 200 से अधिक गांव में पहुंचकर जनता का आशीर्वाद प्राप्त करने में जुट गए। ऐसे में एकाएक उनके स्वास्थ्य ने उनका साथ छोड़ दिया और वे दो दिनों से पद्मावती अस्पताल में एडमिट रहे, जहां डॉ.दिलेश्वर पटेल और डॉ.अभिषेक पटेल ने उनकी देखरेख की और उन्हें भरपूर नींद की सलाह दी।

स्वस्थ्यगत परेशानियां एक ओर हैं, वहीं दायित्व अपनी जगह सर्वोपरि होता है। इस बात को सार्थक करते हुए पूर्णतः स्वस्थ हुए बगैर महेश साहू रविवार की रात करीब 3:00 बजे पद्मावती हॉस्पिटल से निकालकर सीधे कोसमनारा बाबाधाम पहुंचे और उन्होंने बाबा सत्यनारायण के चरण कमल में नमन कर अपने विधानसभा के समस्त परिवारों के उत्तम स्वास्थ्य की कामना करते हुए अपने दायित्वों को निर्वहन करने बाबा सत्यनारायणजी से आशीर्वाद प्राप्त किया।

विदित हो कि सोमवार को केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की विशेष उपस्थिति में रायगढ़ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी, लैलूंगा विधानसभा की प्रत्याशी श्रीमती सुनीती सत्यानंद राठिया, धरमजयगढ़ विधानसभा के प्रत्याशी हरिश्चंद्र राठिया के साथ खरसिया विधानसभा के प्रत्याशी महेश साहू अपना नामांकन दर्ज करेंगे। वहीं रायगढ़ के रामलीला मैदान में विशाल आम सभा होगी, जिसको केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान संबोधित करेंगे।

चाहे स्वास्थ्यगत परेशानियां हों या फिर पारिवारिक कारण, परंतु महेश साहू और बाबा सत्यनारायणजी का सम्बंध वर्षों पुराना है। ऐसे में कहना होगा कि..
फासले तो तय करने होंगे मंजिल तक पहुंचने में,
पर मेरा हमसफ़र भी तू है और रहनुमा भी तू है!