Opened the door on the pretext of asking for water, then attacked; Villagers caught the accused | पानी मांगने के बहाने खुलवाया दरवाजा, फिर किया ताबड़तोड़ वार; ग्रामीणों ने आरोपी को दबोचा

जशपुर38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
घायल ग्रामीण का इलाज अस्पताल में जारी। - Dainik Bhaskar

घायल ग्रामीण का इलाज अस्पताल में जारी।

जशपुर जिले में बुधवार देर रात घर में घुसकर चाकूबाजी करने का मामला सामने आया है। यहां पानी मांगने के बहाने से पहले तो आरोपियों ने दरवाजा खुलवाया, फिर दरवाजा खुलते ही चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नगर पंचायत के झांपीदहरा में धनेश्वर यादव बुधवार को अपने घर में था। दरवाजा अंदर से लगा हुआ था। उसकी एक युवक के साथ पुरानी रंजिश थी। इसका बदला लेने के लिए युवक एक युवती के साथ उसके घर आया। पानी मांगने के बहाने युवती ने धनेश्वर से दरवाजा खुलवाया। जैसे ही धनेश्वर ने दरवाजा खोला, उस पर युवक ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया गया।

ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। बगीचा थाने के बाहर जमा लोग।

ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। बगीचा थाने के बाहर जमा लोग।

हालांकि, घटना के बाद आरोपी को ग्रामीणों ने धर दबोचा और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गंभीर रूप से घायल ग्रामीण को प्राथमिक चिकित्सा के बाद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अंबिकापुर का रहने वाला है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

छत्तीसगढ़ में इस तरह की ये खबर भी पढ़ें…

रायपुर में गैंगवार का वीडियो आया सामने:बीच सड़क तलवार, फरसे और चाकू से किया गया हमला, पुलिस ने आरोपियों का निकाला जुलूस

मौदहापारा थाना क्षेत्र के रजबंधा मैदान के पास हुई घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई थी।

मौदहापारा थाना क्षेत्र के रजबंधा मैदान के पास हुई घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई थी।

रायपुर के मौदहापारा में 2 महीने पहले गैंगवार हुई थी, जिसके आरोपियों का पुलिस ने जुलूस भी निकाला था। दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट के बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया था। मारपीट में एक गैंग के युवकों ने दूसरे पर तलवार, चाकू और फरसे से हमला कर दिया था। इस हमले में पिता-बेटा दोनों बुरी तरह से घायल हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिगों समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पूरी खबर पढ़ें…

खबरें और भी हैं…