मृतक की पहचान के लिए आसपास के गावों में पूछताछ कर रही पुलिस;कई थानों में भिजवाई फोटो | Dead body of a person found under the Shabri bridge in Janjgir-Champa, the identity of the deceased is not known

जांजगीर-चांपा35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मृत व्यक्ति की पहचान के लिए पुलिस कर रही कोशिश, शबरी पुल के नीचे मिली थी लाश। - Dainik Bhaskar

मृत व्यक्ति की पहचान के लिए पुलिस कर रही कोशिश, शबरी पुल के नीचे मिली थी लाश।

जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण में शबरी पुल के नीचे मिले व्यक्ति के शव की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। शुक्रवार को भी पुलिस मृतक की पहचान के लिए आसपास के गांवों में पूछताछ कर रही है। सभी थानों में भी शव की फोटो भेजी गई है, साथ ही पता लगाया जा रहा है कि किसी भी थाने में गुमशुदा व्यक्ति का मामला दर्ज कराया गया है या नहीं। मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 8 जून को करीब 55 वर्ष के व्यक्ति की लाश शबरी पुल के नीचे मिली थी। लोगों से मिली सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर कोई भी मृत व्यक्ति के बारे में नहीं बता सका। पुलिस ने कहा कि इससे लगता है कि व्यक्ति इस इलाके का रहने वाला नहीं है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं मृतक की पहचान के लिए शव की फोटो सभी थानों में भेजी गई है।

मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

मुखबिरों से भी मृत व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है। गुमशुदगी के मामलों का भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मृतक के हाथ में गोदना से विद्या मां लिखा गया है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान तो नहीं मिले हैं, लेकिन पुलिस ने पानी में डूबने से मौत की आशंका जताई है। पुलिस ने जांजगीर-चांपा जिले से लगने सीमावर्ती जिलों के थानों में भी शव की तस्वीर भेजी है।

मृत व्यक्ति की पहचान के लिए पुलिस ने ये जानकारी उपलब्ध कराई है।

1. लाल रंग की लाइनिंग की चेक शर्ट।

2. क्रीम कलर का पैंट, बेल्ट ब्लैक कलर की है।

3. हाथ में गोदना से विद्या मां लिखा हुआ है।

4. शव के गले में काले रंग का धागा बंधा हुआ है।

5. व्यक्ति ने काले रंग की बनियान और भूरे कलर का अंडर वियर पहना था।

खबरें और भी हैं…