बेकाबू बाइक पेड़ में जा घुसी, बाप की मौत, बेटा गंभीर

रायगढ़. शादी कार्यक्रम में शामिल होने एक ग्रामीण अपने मासुम बेटे के साथ जा रहा था, इस दौरान बाइक अनियंत्रित होकर पेंड से टकराकर जंगल में घुस गई, जिससे गंभीर चोट लगने से पिता की मौत हो गई तो वहीं उसका बेटा गंभीर है।

इस संंबंध में मिली जानकारी के अनुसार चक्रधनगर थाना क्षेत्र के ग्राम पतरापाली (पूर्व) निवासी प्रदीप भोय पिता योगेंद्र भोय (29 वर्ष) का ससुराल पुसौर के बासनपाली में शादी कार्यक्रम था, जिसमें शामिल होने के लिए शनिवार को सुबह करीब सात बजे अपने तीन वर्षीय पुत्र लोचन प्रसाद भोय को अपनी हीरो बाइक क्रमांक सीजी-13 एएल2006 में बैठाकर जा रहा था। इस दौरान सुबह 7.30 बजे आसपास कोसमपाली जंगल के पास पहुंचा तो उसकी बाइक की गति अधिक तेज होने के कारण वह अनियंत्रित हो गया और सडक़ किनारे एक पेंड से टकराते हुए उसकी बाइक जंगल के अंदर झाडियों में घुस गई और पिता-पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल पड़े थे।

ऐसे में जब आसपास के ग्रामीण उधर पहुंचे तो उसके कराहने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे तो दोनों बेड के काटें में बुरी तरह से फंसे हुए थे। जिससे उन्हें निकालते हुए इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दिया, जिससे दोनों को पहले लोईंग अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक जांच कर दोनों को रेफर कर दिया। जिससे तत्काल मेडिकल कालेज अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों की टीम ने प्राथमिक जांच में ही प्रदीप भोय को मृत घोषित कर दिया, वहीं उसका तीन वर्षीय पुत्र लोचन की भी स्थिति गंभीर थी, जिसे रेफर किया गया है, जिससे उसे मेट्रो अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। वहीं अस्पताल से भेजी गई तहरीर पर चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।

शादी की खुशियां मातम में बदली
इधर प्रदीप भोय की सडक़ हादसे में मौत की सूचना मिलते ही उसके ससुराल में चल रहे शादी कार्यक्रम मातम में बदल गई। ऐसे में शादी में शामिल होने वाले रिश्तेदार अस्पताल पहुंच गए थे, जहां पीएम होने के बाद वापस लौटे और जैसे-तैसे कर शादी कार्यक्रम को निपटाने में जुट गए, परिजनों का कहना था, कि प्रदीप की शादी अभी पांच साल पहले ही हुई थी, ऐसे में दामाद की मौत हो जाने से ससुराल पक्ष भी काफी दुखी है।