ट्रेलर ने बाइक चालक युवक को मारी ठोकर, मौके पर ही मौत

  • घायल महिला ने तोड़ा दम

रायगढ़। बीती रात एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक चालक को इस कदर ठोकर मारा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो दिन पहले हुए हादसे में एक मासूम की मौत हो गई थी साथ इस हादसे में बच्चे के माता-पिता भी घायल हो गए थे, जिससे रविवार को उपचार के दौरान महिला ने की मौत हो गई है। ऐसे में घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम रुडूकेला निवासी मनोज भगत पिता सुरेश भगत (26 वर्ष) लैलूंगा के नीरज प्रोविजन स्टोर में काम करता था। जिससे शनिवार को भी सुबह काम करने के लिए अपनी बाइक क्रमांक सीजी-13 एनए4575 से गया था, जहां पूरे दिन काम करने के बाद शाम करीब सात बजे अपने घर आने के लिए निकला था, इस दौरान 7.30 बजे के आसपास रुडुकेला क्रेशर के पास पहुंचा था कि लैलूंगा से कोतबा की ओर जा रही एक बिना नंबर के ट्रेलर चालक ने तेल एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए इसे पिछे से जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे बाइक चालक मनोज भगत दुर जाकर गिर गया, इस हादसे में उसके सिर, हाथ और में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं घटना के बाद जब मामले की जानकारी आसपास के लोगों को लगी तो काफी संख्या में ग्रामीण इक्कठा हो गए और घटना की सूचना लैलूंगा पुलिस को दिया, जिससे पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा, जहां रविवार को मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। इस संबंध में लैलूंगा थाना प्रभारी राजेश जांगड़े ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है, जिससे आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है, बहुत जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

इलाज के दौरान महिला की मौत
वहीं दूसरी घटना में 17 अक्टूबर को धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम चांदीडांड निवासी रामवति अगरिया अपने पति वेदराम व चार साल के बेटे के साथ बाइक में पुटेकछार से अपने गांव लौट रही थी, इस दौरान रात के अंधरे में ग्राम नकना के पास सडक़ किनारे रखे लकड़ी के बल्ली से उसकी बाइक टकरा जाने से घायल हो गई थी। जिससे उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल रायगढ़ में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान रविवार को सुबह करीब 6 बजे उसकी मौत हो गई। चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग कायम किया है।