रायगढ़ रोलबॉल एसोसिएशन के तत्वाधान में बॉलमंदिर स्कूल हाल में 7th रोलबाल प्रीमियर लीग चैंपियनशिप का ट्रायल आयोजित

रायगढ़। रायगढ़ रोलबॉल एसोसिएशन के तत्वाधान में दिनांक 20/10/24 बॉलमंदिर स्कूल हाल में सेवंथ रोलबाल प्रीमियर लीग चैंपियनशिप का ट्रायल आयोजित किया गया था जिसमें अंडर 11, अंडर 14, अंडर 17 लगभग 110 खिलाड़ियों ने अपनी सहभागिता दर्ज की। ट्रायल्स में मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमान रामचंद्र शर्मा संचालक,संस्कार पब्लिक स्कूल एवं सचिव रायगढ़ क्रिकेट संघ जिला रायगढ़ ,अध्यक्ष श्री विनोद अग्रवाल जी रायगढ़ रोलबॉल एसोसिएशन,संरक्षक श्री मुकेश मित्तल कलानोरिया जी, उपाध्यक्ष श्री आशीष शर्मा जी रायगढ़ रोलबॉल एसोसिएशन,कोषाध्यक्ष श्री मनोज अग्रवाल, सचिव आबिद साबरी, कार्यकारिणी सदस्य खगेश पटेल, कार्यकारिणी सदस्य अनूप कुमार टोप्पो रायगढ़ रोलबॉल एसोसिएशन के कोच श्री राजा रेशम पटेल, सुश्री सीमा शाह,रोहित सिदार,युवराज सिंह और मधुसूदन सोनी उपस्थित रहे।

सर्वप्रथम रायगढ़ एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री विनोद अग्रवाल जी ने खिलाड़ियों को बताया कि सत्र 2024- 25 में सेवंथ रोलबॉल प्रीमियर लीग की प्रतियोगिता दिनांक 30 नवंबर और 01 दिसंबर को रायगढ़ में आयोजित की जाएगी, इस वर्ष रायगढ़ रोलबॉल एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित सेवंथ रोल बॉल प्रीमियर लीग के साथ में स्केटिंग रेस का भी आयोजन किया जाएगा जो अंडर 06, अंडर 08,अंडर 10, अंडर 12, और अंडर 14 और अंडर 16 बालक और बालिका के लिए आयोजित की जाएगी, साथ ही रोलबॉल प्रीमियर लीग में अंडर 11, अंडर 14 और अंडर 17 बालक बालिकाओं के बीच प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। प्रतियोगिता में जो भी खिलाड़ी अपनी सहभागिता दर्ज कराएंगे सभी खिलाड़ियों के लिए प्रमाण पत्र और सहभागिता पुरस्कार दी जाएगी, साथ ही साथ प्रथम, द्वितीय और तृतीय आने वाले खिलाड़ियों को मेडल और कप दिया जाएगा।

दिनांक 20/10/2024 ट्रायल में आयोजित श्री रामचंद्र शर्मा जी ने अपने आशीर्वचन में खिलाड़ियों को अपने फिटनेस पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा साथ ही साथ मोबाइल से दूर रहने के लिए विशेष रूप से कहा। अध्यक्ष श्री विनोद अग्रवाल जी ने अपने उद्बोधन में खिलाड़ियों को बेहतर खेल कौशल प्रदर्शन करने और खेल ग्राउंड जल्द से जल्द उपलब्ध कराने के लिए कहा। उपाध्यक्ष श्री आशीष शर्मा ने अपने आशीर्वचन उद्बोधन में खिलाड़ी और खेल इन दोनों के बीच में तालमेल बैठाने को कहा उन्होंने कहा खेल से ही खिलाड़ी है और खिलाड़ियों से ही खेल है। अंत में आभार प्रदर्शन सचिव ने सभी खिलाड़ियों, परिजनों,उपस्थित अतिथियों और अपने सहयोगियों (रायगढ़ रोलबॉल एसोसिएशन पदाधिकारीयो, सदस्यों और सभी कोच का विशेष रूप से आभार जताया।