रायगढ़ में छात्रावास अधीक्षक की मौत, बाइक सवार युवक को बचाने के चक्कर में मेडिकल कॉलेज के पास पलटी कार

रायगढ़। रायगढ़ जिला मुख्यालय में गुरुवार की रात बाइक सवार एक युवक को बचाने के चक्कर मे मेडिकल कालेज के पास कार पलट जाने से कार सवार छात्रावास अधीक्षक की मौत हो गई, वहीं एक अन्य घायल हो गया है। उक्त मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात चक्रधर नगर थाना क्षेत्र मे डिग्री कालेज के पास स्थित एक छात्रावास के अधीक्षक सुनील कुमार यादव (36) अपने दोस्त आशीष कुमार होता के साथ किसी काम के सिलसिले मे नेक्सोन कार से ओडिशा की तरफ गए हुए थे।

वहां से वापसी के दौरान रात तकरीबन 8 बजे के आसपास जब कार सवार दोनों मेडिकल कॉलेज के पास पहुंचे ही थे की रॉन्ग साइड से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इसके बाद आनन फानन मे दोनों घायलों को मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा रायगढ़ मेडिकल कॉलेज मे ले जाया गया, जहां प्रारंभिक जांच मे ही डॉक्टर ने सुनील यादव को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस टीम पहुंची मौके पर
सड़क हादसे में छात्रावास अधीक्षक सुनील यादव की मौत की खबर मिलते ही चक्रधर नगर थाना प्रभारी प्रशांत राव आहेर तत्काल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई मे पुलिस टीम जुट गई है। चक्रधर नगर थाना प्रभारी प्रशांत राव आहेर ने बताया की बाइक सवार एक युवक को बचाने के चक्कर मे यह घटना घटित हुई है और दुर्घटना के समय कार को छात्रावास अधीक्षक सुनील यादव चला रहे थे। इस घटना में कार पूरी तरह से पलट गई थी जिसके बाद बाइक सवार युवक भी भाग गया है।

यहां पहले भी हो चुकी है घटना
बताया जा रहा की इसी माह कुछ दिन पहले ही मेडिकल कॉलेज अस्पताल से किसी काम के सिलसिले मे बाहर निकलते ही एक वार्ड बॉय की स्कार्पिओ वाहन की चपेट मे आने से उसकी मौत हो गई थी। रायगढ़ को ओड़िसा से जोड़ने वाले इस मार्ग मे 24घंटे वाहनो की आवाजाही लगी रहती है, और इस बीच लापरवाही से इस तरह की घटना घटित हो रही है।