रायगढ़ में ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर : एक की मौत, दूसरा गंभीर ! मेला देखकर लौट रहे थे, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में करमागढ़ से मेला देखकर लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रेलर ने ठोकर मार दी। दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए रायपुर अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। मामला तमनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को तमनार थाना क्षेत्र के लमडांड खुरूसलेंगा का रहने वाला नरेन्द्र टोप्पो (24) और उसका साथी राम कुमार टोप्पो (25) करमागढ़ मेला देखने गए थे। रात में करीब साढ़े 12 बजे मेला देखकर बाइक से लौट रहे थे। तभी ओडिशा बॉर्डर के पास धौरांभाठा रोड पर पीछे से आ रहे ट्रेलर ने दोनों को टक्कर मार दी। रायपुर में इलाज के दौरान नरेद्र टोप्पो ने दम तोड़ दिया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। ग्रामीण सुबह से घटना स्थल पर पहुंचकर बैठ गए और मुआवजा की मांग को लेकर अपना विरोध शुरू कर दिया। सुबह से लेकर शाम साढ़े पांच बजे तक चक्काजाम चल रहा था। पुलिस को मामले की जानकारी लगने के बाद तमनार पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और समझाइश देने की कोशिश की गई, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे।

6 किमी तक भारी वाहनों की लगी लंबी लाइन
बताया जा रहा है कि इस रोड में उद्योगों की वजह से भारी वाहन चलते हैं। जब चक्काजाम शुरू हुआ तो वाहनों की लंबी लाइन लगने लगी। करीब 5 किमी तक जाम लगा रहा। मामले में तमनार थाना प्रभारी आर्शीवाद राहटगांवकर ने बताया कि छोटे वाहनों को ग्रामीण जाने दे रहे थे, लेकिन बड़े वाहन खड़े थे। ग्रामीणों को समझाया जा रहा है। जल्द ही ग्रामीण चक्काजाम समाप्त कर देंगे।