करमागढ़ मेला से लौट रहे बाइक सवार दो युवक हुए हादसे का शिकार! एक कि मौत, एक गंभीर! आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम… तमनार पुलिस मौके पर

रायगढ़। तमनार थाना क्षेत्र से सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत होने की खबर सामने आई है। घटना बीती रात करीबन 12:00 बजे हमीरपुर-धौराभांठा मार्ग में पेट्रोल पंप के पास हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद आक्रोशित परिजनों के द्वारा चक्का जाम कर दिया गया है, जो अभी तक जारी है। तमनार पुलिस परिजनों को समझाइस देने की कोशिश कर रही है, लेकिन पीड़ित परिजन और क्षेत्रीय ग्रामीण उचित मुआवजा व अन्य मांगों को लेकर अभी भी चक्का जाम कर प्रदर्शन कर रहे है। लोगों की भीड़ अभी भी घटना स्थल पर मौजूद है, सड़क पर भारी वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, शरद पूर्णिमा के अवसर पर कल तमनार क्षेत्र के करमागढ़ में भव्य मेले का आयोजन हुआ था। जिसे देखने लमडाँड़ निवासी नरेंद्र टोप्पो 24 अपने साथी रामकुमार टोप्पो 25 के साथ गया हुआ था। मेला देख कर दोनों अपने गांव की ओर लौट रहे थे, तभी हमीरपुर बॉर्डर के निकट स्थित पेट्रोल पंप से कुछ ही दूरी पर पीछे से आ रहे ट्रेलर ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। भारी वाहन की चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार हेतु रायपुर अस्पताल रेफर किया गया,जहां इलाज के दौरान नरेंद्र टोप्पो ने दम तोड़ दिया।