कुनकुरी अग्रसेन जयंती समारोह के मुख्य अतिथि होंगे सुशील रामदास

रायगढ़ – भारतीय अर्थशास्त्र में एक ईंट और एक रुपए का सिद्धांत देने वाले महाराजा अग्रसेन की जयंती के अवसर पर भारत के विभिन्न नगरों और शहरों में कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं, इसी तारतम्य में जशपुर जिले के कुनकुरी नगर में भी वर्षों से कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। उन्हीं आयोजनों के मुख्य कार्यक्रम में रायगढ़ के प्रखर समाजसेवी सुशील रामदास को कुनकुरी आयोजन समिति द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है।

ज्ञात हो कि सुशील रामदास एक प्रखर नेतृत्वकर्ता, उद्यमी और समाजसेवी हैं। आप अपने पिता के पद चिह्नों पर चलकर समाजसेवा के क्षेत्र में निरंतर कार्य करते आ रहे हैं। आपके अध्यक्षता में चलाया जाने वाला श्री अग्रसेन सांझा चूल्हा समाजसेवा का एक ऐसा प्रकल्प है, जो अग्र समाज के कम आय वर्ग के लोगों के जीवन को उत्कर्ष की ओर ले जाने का कार्य कर रहा है। वहीं आप रोटरी क्लब के माध्यम से भी रायगढ़ के सर्वसमाज हेतु आपके द्वारा ढेरों उल्लेखनीय कार्य किए गए है। इसी कारण से रोटरी क्ल्ब द्वारा आपको डिस्ट्रिक जनरल सेक्रेटरी रोटरी क्लब डिस्ट्रिक 3261 वर्ष 25-26 का दायित्व दिया गया है।

इसके अतिरिक्त आप छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। इस दायित्व के माध्यम से भी आपने रायगढ़ के व्यापारी बंधुओं के समास्याओं के निराकरण के लिए उल्लेखनीय प्रयास किए हैं। रामदास परिवार द्वारा समाजसेवा में दिए जाने वाले योगदान समाज में अविस्मरणीय और उल्लेखनीय हैं।