कोसीर थाना परिसर में नवरात्रि पर्व को लेकर शांति समिति की हुई बैठक

  • कानून की बखियां उधेड़ने वालों की खैर नहीं – भार्गव

कोसीर/सारंगढ़। सारंगढ़ जिला मुख्यालय के कोसीर थाना में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में कोसीर थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, गांव के पंच-सरपंच को आमंत्रित किया गया था। शांति समिति की बैठक में उपस्थित गणमान्य नागरिकों से नवरात्रि पर्व को लेकर चर्चा परिचर्चा हुई। थाना प्रभारी ने उपस्थित नागरिकों से परिचय करते हुए क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों पर शिकंजा कसने के लिए सहयोग मांगा गया।

वहीं उन्होंने कहा इस क्षेत्र में महुआ शराब के बहुत ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं, पकड़े जाने पर कार्यवाही होगी। वहीं, जो लोग अपराधिक गतिविधि में संलिप्त पाए जाएंगे उन्हें भी नहीं बक्शा जाएगा। सट्टा, जुआ और शराब जैसे सामाजिक बुराई को रोकने का प्रयास होगा। यही नहीं, नवरात्रि और दशहरा पर्व को उत्साह से मनाएं। डीजे और शोर शराबे करने वालों पर भी कानूनी कार्यवाही होगी।

कोसीर थाना प्रभारी सहायक उप निरीक्षक अमृत भार्गव पिछले दिनों ही कोसीर थाना के प्रभार लिए हैं। इसके पूर्व वे सारंगढ़ – बिलाईगढ़ जिले के भटगांव में अपनी सेवाएं दे रहे थे। कोसीर थाना में प्रभार के बाद शांति समिति की बैठक लिए हैं। कोसीर थाना प्रभारी अमृत भार्गव ने बताया कि अपराधिक कार्यों में संलिप्त लोगों पर कार्यवाही होगी। शांति समिति की बैठक में थाना प्रभारी सहायक उप निरीक्षक अमृत भार्गव के अलावे वरिष्ठ पत्रकार लक्ष्मीनारायण लहरे, गणमान्य नागरिक गुरुचरण सुमन, गौरी चंद्रा, मालिक राम, भूषण चंद्रा और अन्य लोग भी उपस्थित रहे।