NSUI खरसिया ने गांधी और शास्त्री को किया याद, माल्यार्पण कर अर्पित की श्रद्धासुमन

खरसिया। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और भूतपूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर एनएसयूआई जिला महासचिव साहिल बंजारे के नेतृत्व में खरसिया में सभा का आयोजन कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर याद की गई। साहिल व टीम द्वारा पदाधिकारियों के साथ पहुंचकर गांधी प्रतिमा व शास्त्री जी छायाचित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित कर उनके विचारों और सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर साहिल बंजारे  ने कहा कि गांधी जी युग पुरुष थे। उन्होंने हमें जीना सिखाया। देश के दूसरे प्रधानमंत्री शास्त्री के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने अपने छोटे से कार्यकाल में भारतीय राजनीति में अमिट छाप छोड़ी। महात्मा गांधी की हत्या करने वाली विचारधारा देश के संवैधानिक ढांचे को कमजोर कर भारत को हिंसक समाज में बदलने और गांधी जी के विचारों की हत्या करने का काम कर रही है। उन्होने कहा कि महात्मा गांधी और शास्त्री जी की सोच, उनकी विचारधारा उनका दृष्टिकोण और देश को दिखाया गया मार्ग भी अमर है। आज हम उनके विचारोंऔर आदर्शों पर चलने का संकल्प लें।

इस अवसर पर मुख्य रूप से साहिल बंजारे , हितेश नारंग, राहुल, होमी दर्शन, आदित्य वर्मा, रूबी रत्नाकर, वरुण राठौर, रमेश, ईशान, जीत, मनोहर, कान्हा, रितिका, गीतिका, अंशिका, नीगिता, सिमरन उपस्थित रहें।