खरसिया कन्या हाईस्कूल की छात्राओं की समस्याओं का उमेश पटेल के त्वरित प्रयासों से हुआ समाधान, छात्राओं ने ताली बजाकर जताया आभार

खरसिया। कन्या हाईस्कूल की छात्राओं ने सोमवार को खरसिया विधायक उमेश पटेल से मुलाकात कर स्कूल में शिक्षकों की कमी और साफ-सफाई की समस्याओं से अवगत कराया। छात्राओं ने बताया कि पिछले 6-7 महीनों से स्कूल में शिक्षकों की कमी के कारण पढ़ाई बाधित हो रही है। साथ ही सफाई कर्मचारी न होने के कारण स्कूल परिसर में गंदगी फैल रही है, जिससे छात्राओं को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

विधायक उमेश पटेल ने छात्राओं की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए मौके पर ही जिला कलेक्टर कार्तिकेया गोयल से फोन पर बात की। उन्होंने कलेक्टर को स्कूल की समस्याओं का त्वरित और स्थायी समाधान करने का निर्देश दिया। इसके अलावा, तहसीलदार और नगर पालिका अधिकारियों से भी तत्काल चर्चा कर स्कूल में सफाई और शिक्षकों की व्यवस्था को बहाल करने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर बालमंदिर स्कूल की 7 शिक्षिकाओं ने भी विधायक पटेल को बताया कि वे पिछले 10-15 वर्षों से डेली बेसिस पर पढ़ा रही थीं, लेकिन पिछले 6-7 महीनों से उन्हें कन्या हाईस्कूल और बालमंदिर से हटा दिया गया है। इस पर विधायक उमेश पटेल ने अधिकारियों को तुरंत उनकी बहाली के निर्देश दिए। विधायक के इस त्वरित समाधान की घोषणा पर छात्राओं ने तालियों के साथ उमेश पटेल का आभार व्यक्त किया।