देशभर में होने चाहिए चक्रधर समारोह जैसे आयोजन : हेमा मालिनी

रायगढ़। रायगढ़ की तरह ही चक्रधर समारोह पूरे देशभर में होने चाहिए, ताकि कलाकारों को अपनी प्रतिभा साबित करने का सही मंच मिल सके। वहीं, संस्कृति और प्राकृतिक सौंदर्य का मिलन है छत्तीसगढ़। उम्मीद है कि यह नंबर 1 राज्य बने। यह कहना है बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी का।चक्रधर समारोह के शुभारंभ अवसर पर रायगढ़ पहुंची हेमा मालिनी ने जिंदल गेस्ट हाउस में पत्रकारों को राधे-राधे के अभिवादन के साथ रूबरू होते हुए कहा कि चूंकि वे मथुरा की सांसद भी हैं इसलिए कॄष्ण भक्ति में डूबना उनका कर्त्तव्य भी है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ ब्यूटीफुल है, क्योंकि हेलीकॉप्टर से यहां की नैसर्गिक सुंदरता जो मन को भा गई। छत्तीसगढ़ में अतिथियों को जो मान-सम्मान मिलता है, उसे वे ताउम्र नहीं भूलते। उन्होंने कहा कि वे पहले भी रायगढ़ में अपना परफॉर्मेंस दे चुकी हैं तो उनकी बेटी ईशा और आहना भी छत्तीसगढ़ में कार्यक्रम कर चुकी हैं।

फिल्मी दुनिया की खूबसूरत कलाकार हेमा मालिनी ने आगे कहा कि चक्रधर समारोह के शुभारंभ में वे राधा रास बिहारी पेश कर दर्शकों का प्यार लेंगी। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ टूरिज्म के हिसाब से आगे बढ़े, क्योंकि पहले की तरह यहां अब नक्सल समस्या नहीं है। छग में डबल इंजन की सरकार है, जो पीएम मोदी के सपने को पूरा करने संकल्पित है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जिस तरह महिला और किसानों के कल्याण के लिए अच्छा काम कर रहे हैं, ऐसे में छत्तीसगढ़ को नंबर वन राज्य बनना ही चाहिए।

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि फ़िल्मी दुनिया मे प्रोड्यूसर जो स्क्रिप्ट लिखकर देते हैं अदाकारों को उसे ही पढ़ना पड़ता है, मगर अब वे मथुरा की सांसद हैं इसलिए खुलकर बोलना उनकी आदत में शुमार होना लाजमी भी है। उन्होंने बताया कि शास्त्रीय नृत्य उनकी माताजी ने विद्वान गुरुजनों से सिखाया। फिर फिल्मों में कदम रखा तो कामयाबी ने शिखर तक पहुंचाते हुए पब्लिक से कनेक्शन जुड़वा दिया। भले ही वर्तमान में वे कोई फिल्में नहीं कर रहीं, लेकिन कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिले तो वे बड़े पर्दे पर अभिनय जरूर करने की ख्वाहिशमंद हैं।