तीज उत्सव में भूपेश बघेल आएंगे रायगढ़, महिलाओं से करेंगे बातचीत

रायगढ़। जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा 8 सितंबर को रायगढ़ में आयोजित तीज मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शिरकत करेंगे। पंजरी प्लांट स्थित निगम आडिटोरियम के पास होने वाले कार्यक्रम के विषय में जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर आने का न्योता पिछले दिनों महापौर जानकी काटजू, प्रभारी महामन्त्री जिला कांग्रेस शाखा यादव, अमृत काटजू और जिला कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि मंडल ने रायपुर जाकर एक्स सीएम भूपेश बघेल को दिया जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर आने की स्वीकृति भी दी।

तीज मिलन कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर उमेश पटेल विधायक खरसिया, उत्तरी जांगड़े विधायक सारंगढ़, विधायक लैलूंगा विद्यावती सिदार, विधायक धरमजयगढ़ लालजीत सिंह राठिया व पूर्व विधायक रायगढ़ प्रकाश नायक भी उपस्थित होंगे। इस कार्यक्रम को लेकर आज कांग्रेस भवन में एक महत्वपूर्ण बैठक भी हुई जिसमें कांग्रेसजनों को अनिल शुक्ला द्वारा कार्यक्रम के विषय में विस्तार से जानकारी दी।

महापौर जानकी काटजू ने बताया कि तीज मिलन कार्यक्रम 2 बजे से प्रारंभ होगा जिसमें महिलाओं के सांस्कृतिक कार्यक्रम व अन्य रचनात्मक सामाजिक गतिविधियां होंगी। वहीं डॉक्टरों द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण में डेंगू रक्तचाप की जांच, शुगर की जांच, यूरिन जांच का कार्यक्रम भी होगा। वहीं, उपस्थित लोगों को स्वास्थ्य संबंधित जानकारी भी विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा दी जावेगी जिसका लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों द्वारा उठाएं। इस लक्ष्य को मद्देनजर कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु सभी वार्डों के वासियों विशेष कर महिलाओ से निवेदन है कि स्वास्थ्य जांच के साथ तीजा मिलन कार्यक्रम में भी अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें। कांग्रेस के मुख्य अतिथियों व विशिष्ट अतिथियों का कार्यक्रम में आगमन 4 बजे होगा। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तीजा उत्सव में उपस्थित महिलाओं से मिलकर वार्तालाप करते हुए खुशहाली की कामना भी करेंगे।

प्रोटोकॉल