बाइक सवार भाई-बहन को स्कार्पियो ने ठोका, युवक की मौत ! बालिका को गंभीर हालत में किया गया रायपुर रिफर

रायगढ़। जिले में सोमवार की दोपहर स्कार्पियो और बाईक की आमने-सामने भिड़त की घटना में बाईक सवार भाई की मौत हो गई, तो वहीं पीछे बैठी उसकी बहन गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जख्मी बालिका को प्राथमिक उपचार के उपरांत रायपुर रेफर किया गया है। उक्त घटना खरसिया थाना क्षेत्र के मदनपुर चौक की है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के खरसिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मदनपुर चौक के पास सोमवार की दोपहर 2 बजे स्कार्पियो क्रमांक सीजी एई 8412 और बाईक की आमने-सामने जोरदार भिड़त हो गई। बताया जा रहा है कि इस घटना में बाईक सवार युवक निखिल दास महंत 21 साल निवासी बांगो कालोनी ठुसेकेला की सिर में अधिक चोट लगने और अधिक खून बहने की वजह से घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वहीं बाईक में सवार एक बालिका मेघावी महंत 11 साल को गंभीर अवस्था में रायगढ़ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था जहां से उसे रायपुर रिफर किये जाने की बात कही जा रही है। वहीं मयंक दास 14 को भी मामूली चोट लगने की बात कही जा रही है।

बाईक चालक की हुई मौत
बताया जा रहा है कि बाईक में सवार मेघावी महंत और मयंक कोरबा के बालको से रक्षा बंधन के अवसर पर खरसिया के बांगो कालोनी आये थे और खरसिया के बांगो कालोनी ठुसेकेला निवासी निखिल के साथ खरसिया की तरफ किसी काम के सिलसिले में जा रहे थे इसी दौरान स्कार्पियो की ठोकर से बाईक चला रहे निखिल दास महंत की मौत हो गई।

चालक की हुई शिनाख्त
खरसिया पुलिस ने बताया कि बाईक सवारों को ठोकर मारने के बाद स्कार्पियो चालक विवेक पटेल निवासी बोतल्दा दुर्घटनाकारी वाहन को थाने में खड़ी करके अपने घर चला गया है। पुलिस आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।