मिनी ट्रक से टकराकर पलटी तेज रफ्तार पिकअप, कई मजदूर घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

सरगुजा में मजदूर लेकर जा रही तेज रफ्तार पिकप अनियंत्रित होकर मिनी ट्रक से टकराकर पलट गई। इस दुर्घटना में पिकप में सवार कई मजदूर घायल होने की खबर है। घायलों को उपचार के लिए डायल 112 के सहयोग से स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां सभी घायलों का उपचार जारी है। इस दुर्घटना में घायल कई मरीजों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी अनुसार, ग्राम जजगा जामडीह से खेत में धान रोपाई के लिए मजदूर लेकर पिकप क्रमांक UP64 AT 2752 ग्राम मंगारी जा रही थी। पिकप में महिला-पुरुष मिलाकर करीब 15 से 20 मजदूर सवार थे। पिकप चालक काफी तेज रफ्तार से चला रहा था, जिसकी वजह से पिकप अनियंत्रित हो गई। तेज रफ्तार होने की वजह से चालक वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद पिकप सामने से आ रही मिनी ट्रक से टकरा गई। इस टक्कर के बाद पिकप एक चक्कर लगाते हुए विशुनपुर चौक के पास नेशनल हाईवे 43 के बीच में पलट गई।

बताया जा रहा है कि चालक शराब के नशे में था, जिसकी वजह से नेशनल हाईवे में यह हादसा हुआ। वहीं, अनियंत्रित पिकप को बचाने के चक्कर मे मिनी ट्रक भी टकराने के बाद पलट गया। घटनास्थल पर घायलों की चीख-पुकार मच गई। सूचना के बाद पुलिस की डायल 112 की दो वाहन मौके पर पहुंची। सभी घायलों को 112 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां मजदूरों का उपचार जारी है।

इस दुर्घटना में अंदरूनी चोट लगने की वजह से कई मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है। पिकप को बचाने के चक्कर मे दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक के चालक और क्लीनर को मामूली चोटें आईं हैं। इस घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण ने गुस्से में आकर चालक की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस एवं अन्य लोगों के बीच बचाव के बाद चालक अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला। इस घटना के बाद पुलिस ने लापरवाह चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।