Bengaluru: काफी शॉप के टॉयलेट में वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए रखा था मोबाइल, आरोपी को किया गिरफ्तार

बेंगलुरु के BEL रोड स्थित एक मशहूर काफी शॉप में आज एक महिला काफी पीने गई  थी लेकिन जब वो काफी शॉप के वाशरूम में गई तो उसने देखा कि डस्टबिन में एक मोबाइल को छिपा कर रखा है. उसने तुरंत काफी शॉप के मैनेजर को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पता चला की यह मोबाइल इसी काफी शॉप के एक कर्मचारी का है. काफी शॉप में मौजूद एक और महिला ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा और मामले की जानकारी दी. इस महिला ने लिखा की मोबाइल पर दो घंटे से वीडियो रिकॉर्डिंग की जा रही थी और इसे एयरोप्लेन मोड पर रखा गया था ताकि इस पर कोई कॉल या मैसेज न आए. इस तरह से लोगों को इस मोबाइल के बारे में पता चल सके.

ये भी पढ़ें:  बजरंग बली का दर्शन कर बोले मनीष सिसोदिया, जल्द अरविंद केजरीवाल पर भी भगवान करेंगे कृपा

काफी शॉप के मैनेजर ने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को भी दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार किया और उसके मोबाइल को जब्त किया. पुलिस के मुताबिक यह कर्मचारी भद्रावती का रहने वाला है और कुछ समय से इस काफी शॉप में काम कर रहा था. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी से पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा की क्या उसने पहले भी इस तरह से वीडियो बनाए है.

पुलिस अब आरोपी के मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेज रही है. वहीं काफी शॉप ने भी सोशल मीडिया पर जानकारी दी और कहा की इस घटना की जानकारी मिलते ही हमने तुरंत कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया और कानूनी कारवाई भी की. हमारे लिए हमारे ग्राहकों को सुरक्षा हमेशा प्राथमिकता है.