बेंगलुरू: एक निर्माधीन इमारत में काम करते 2 मजदूरों की हुई मौत, एक घायल

बेंगलुरु के पीण्य स्थित व्योम स्विच गियर कंपनी के एक हिस्से में शनिवार को निर्माधीन इमारत काम कर रहे दो मजदूरों की मौत हो गई. वहीं एक घायल हो गया. दो मजदूर उस समय गिरे जब वे लोहे की पाइप्स से बने स्टैंड पर संतुलन न बना रहे थे और स्टैंड के साथ नीचे गिर गए. इस हादसे में गुलबर्गा के रहने वाले 35 साल के वीरेश और यादगीर के रहने वाले 28 साल के इमाम शेख की मौत हो गई. 

वहीं गुलबर्गा के रहने वाले 55 साल के प्रकाश को गंभीर चोटें आई हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है. इस मामले में पीण्य पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: बजरंग बली का दर्शन कर बोले मनीष सिसोदिया, जल्द अरविंद केजरीवाल पर भी भगवान करेंगे कृपा

पीण्य पुलिस थाने के अंतर्गत, पीण्य इंडस्ट्रियल एरिया में एक व्योमा नाम की कंपनी,जहां स्विच गियर बनाए जाते हैं. यहां ऊपर की मंजिल पर काम चल रहा था और लोहे की पाइप से एलिवेटर जैसे बनाया गया था. यहां पर 5 से 6 लोग काम कर रहे थे. तभी वे अपना संतुलन खो बैठे और लोहे की पाइप्स नीचे गिर गई. दो मजदूरों मौके पर ही में मौत हो  गई और एक को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. मरने वाले की पहचान वीरेश (35 साल) गुलबर्गा से और इमाम शेख 28 साल का यादगीर से के रूप में हुई है. यह सभी लोग सोमाशेट्टी हल्ली में रहते थे.