रायपुर में 200 रुपए उधारी न लौटाने पर मारपीट और हत्या, युवक ने चाकू से उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मामुली विवाद‌ को लेकर हत्या करने का एक मामला सामने आया है।‌ सिर्फ 200 रुपए के लिए एक युवक ने दूसरे को चाकू से वार कर मौत के घाट‌ उतार दिया है। बताया जा रहा है कि उधार के पैसे वापस न करने की बात को लेकर पहले दोनों के बीच‌ मारपीट हुई थी। जिसके बाद एक ने दूसरे पर चाकू से वार कर दिया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है।

छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित टिकरापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत दो लोगों का विवाद मौत के खेल में बदल गया है। इस‌ घटना में मृतक का नाम भजनलाल बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने मृतक भजनलाल से उधर के पैसे वापस करने को कहा था जो महज 200 रुपए की थी। इसके बाद उधार के पैसे नहीं लौटने की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और भजनलाल पर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस पूरे घटनाक्रम को लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही आरोपी तुषार साहू को भी गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है। जहां कोर्ट ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

शराब पीने के पैसे का विवाद बनी मौत की वजह

छत्तीसगढ़ के सरगुजा क्षेत्र में एक दिन पहले एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है कि शराब पीने को लेकर दोनों में विवाद हुआ और इस विवाद के बाद आरोपी ने गला दबा कर दोस्त की हत्या कर दी। यह पूरा मामला लखनपुर थाने का बताया जा रहा है। जहां एक ने दूसरे से शराब पीने के लिए पैसे मांगे, जिस पर उसने पैसे देने से मना कर दिया और इसी बात पर विवाद होने के बाद एक दोस्त ने दूसरे की गला दबाकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।