सूरजपुर सड़क हादसा, बाइक की आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौत, एक की हालत नाजुक

छत्तीसगढ़ में पिछले दो दिनों में सड़क हादसे में 6 लोगों की सड़क हादसे में मौत हुई है। प्रदेश के सूरजपुर में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है तो वहीं नारायणपुर में तीन लोगों ने अपनी जान गवाई है। वहीं इस दौरान कई घायलों का इलाज अस्पलाज में अभी जारी है।

सूरजपुर में दो लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले स्थित जयनगर थाना क्षेत्र के पास केनापरा रोड में दो बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई है। इस हादसे में दोनों बाइक चालक की मौत हो गई है और एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिसे मेडिकल कॉलेज अम्बिकापुर के लिए रेफर किया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

नारायणपुर में तीन की मौत

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में तीन लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है। यह सड़क दुर्घटना कोंडागांव मार्ग पर नेलवाड़ कैंप के पास हुई है। मरने वाले तीन मृतकों में से एक नारायणपुर और दो कोंडागांव में रहने वाले बताए जा रहे हैं। दो की तो मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं एक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान एक अन्य युवक की मौत हो गई है।

बाइक और ट्रक के बीच भिडंत, 1 की मौत

बलौदाबाजार जिले में 2 दिनों पहले भीषण सड़क हादसा में बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। जिन्हें इलाज के लिए रायपुर में रेफर किया गया था। बताया जा रहा है कि बाइक और ट्रक की बीच जोरदार टक्कर हुई थी। जिसमें 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी।