जिला पंचायत सदस्य कैलाश नायक ओपी चौधरी को जन्मदिन की बधाई दी,

रायगढ़: रविवार को छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री और रायगढ़ विधायक ओम प्रकाश चौधरी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। नए विधायक कार्यालय में उनके समर्पित समर्थकों और प्रशंसकों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इस खास मौके पर जिले से लेकर प्रदेश के कई दिग्गज नेता भी उन्हें बधाई देने पहुंचे, जिससे दिनभर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। इसी कड़ी में रायगढ़ जिले के दिग्गज भाजपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य कैलाश नायक अपने सहयोगियों सहित मंत्री ओपी चौधरी के 42वें जन्मदिन के अवसर पर रेलवे स्टेशन चौक स्थित नए कार्यालय पहुंचे।

जहां वे आम जनता को समर्पित वित्त मंत्री के नए कार्यालय के उद्घाटन पूजन समारोह में शामिल हुए। इस दौरान कैलाश नायक ने अपने प्रिय नेता ओपी चौधरी को जन्मदिन की बधाई देते हुए पुष्पगुच्छ भेंट किया और उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन की कामना की तो ओपी चौधरी ने बड़े उत्साह और आत्मीयता से नायक को गले लगाया और मुस्कुराते हुए उनका धन्यवाद किया।

वित्त मंत्री के जन्मदिन के खास अवसर पर दोनों नेताओं के बीच खास बातचीत भी हुई, जिसमें जिले के विकास कार्यों और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा हुई। मंत्री ओपी चौधरी के जन्मदिन के इस खास मौके पर उनके समर्थकों और शुभचिंतकों की उत्सुकता और खुशी साफ झलक रही थी। सभी ने मिलकर इस दिन को यादगार बना दिया।