गला काटकर बेटी और पत्नी की हत्या, चरित्र पर शक करता था‌ पति, लंबे समय से चल रहा था घरेलू विवाद

ऐप पर पढ़ें

राजधानी रायपुर में मंगलवार की सुबह डबल मर्डर की घटना सामने आई है। जहां पति ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक पति ने पहले पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर बेटी की हत्या की है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने टांगिए से मार कर पति-पत्नी की हत्या की है। 

जानकारी के मुताबिक यह घटना रायपुर के खरोरा इलाके की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इस डबल मर्डर की सूचना जैसे ही पुलिस की टीम को लगी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच कर जांच में जुड़ गई है। इस घटना में आरोपी पति का नाम योगेश बताया जा रहा है। वहीं मृतक पत्नी का नाम जानकी और बेटी का नाम आरती है।‌ पति ने पत्नी और बेटी को चरित्र पर शक होने की वजह से इस दर्दनाक वारदात की घटना को अंजाम दिया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार योगेश ने खूनी वारदात की घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब उसका बेटा घर पर नहीं था। इस दौरान पति ने टांगिए से अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतार दिया है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची खरोरा थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बता दे कि इस घटना में आरोपी पति योगेश वर्मा को पुलिस में गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं आरोपी पति से लगातार पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही पड़ोसियों से भी इस पूरे घटना की जानकारी ली जा रही है।