पूर्व सीएम भूपेश का पीएम मोदी पर तंज, बोले- देश चलाने की असली ताकत पीएम मोदी के पास नहीं

ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री मोदी के टैम्पो में पैसे के बयान के बाद राजनीतिक सियासत गर्म हो गई है। जिसके बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। पीएम मोदी के इस बयान को लेकर भूपेश बघेल ने सवाल उठाते हुए कहा कि जब मोदी जी को यह पता था कि अडानी और अंबानी के यहां से टेंपो भर-भर के नोट निकाल रहे हैं तो फिर प्रधानमंत्री ने इसके बाद कार्रवाई क्यों नहीं की। भूपेश बघेल ने इस मुद्दे पर सवाल उठाते हुए कहा कि कार्रवाई नहीं करने का मतलब साफ है कि उनकी यहां नहीं चलती है। बघेल ने कहा कि असली ताकत प्रधानमंत्री के पास नहीं बल्कि अडानी और अंबानी के पास है। 

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद अब प्रदेश के दिग्गज नेता अन्य राज्यों में चुनावी दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए। इस बीच उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के बयान को लेकर सवाल उठाया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि आज देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नहीं चल रही है। उन्होंने कहा कि भले ही वह पीएम के पद पर बैठे हैं लेकिन असली ताकत प्रधानमंत्री के पास नहीं बल्कि अडानी और अंबानी के पास है। दरअसल भूपेश बघेल ने यह आरोप प्रधानमंत्री के द्वारा नोटों की बात बोलने और उसपर कार्रवाई नहीं करने पर लगाया है। 

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी होने के बाद से ही प्रधानमंत्री लगातार बयान बाजियां कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। इसके साथी भूपेश बघेल ने आत्मानंद स्कूल का नाम पीएमश्री रखने के सवाल पर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों को भारतीय जनता पार्टी अब बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के साधु संतों का भी भाजपा अपमान कर रही है। शिक्षा के क्षेत्र में स्वामी आत्मानंद जी का योगदान है उसे नकारने की कोशिश भाजपा ने की है। भूपेश बघेल ने कहा कि इन सभी चीजों से मतलब साफ है कि भाजपा महापुरुषों को भुला देना चाहती है।