तलाक से पहले पति ने की आत्महत्या, 7 पन्नों के सुसाइड नोट में पत्नी को बताया जिम्मेदार

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई से आत्महत्या की एक घटना सामने आई है। जहां युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। खुदकुशी की सूचना मिलते ही आसपास इलाके में सनसनी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पुलिस को मृतक के पास से 7 पन्ने का एक सुसाइड नोट मिला जिसमे युवक ने सुसाइड का कारण अपनी पत्नी को बताया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला भिलाई के छावनी थाना क्षेत्र का है। जहां सुमित कुमार गिरी ने अपनी पत्नी से तंग आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुमीत कुमार ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। पुलिस ने बताया सुसाइड नोट लिखा है कि वह अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है। उसने लिखा है कि मेरी पत्नी मुझे मेरे दोनो बच्चो से मिलने नहीं देती है। जिसके कारण सुमित काफी परेशान था, मृतक की पत्नी अपने बच्चों के साथ सेक्टर 6 में स्थित अपने मायके में रहती थी।

तलाक मामले में आज होनी थी पेशी, पुलिस मामले की पूंछतांछ में जुटी

सुमीत अंबिकापुर में एक निजी कंपनी में काम करता था। उनकी पत्नी भी भिलाई में काम करती थीं। सुमीत 3 साल से अपनी पत्नी से अलग हैं। सुमीत ने 2 साल पहले अपनी पत्नी से तलाक के लिए अर्जी दायर की थी। आज तलाक के मामले में सुमीत की पेशी होनी थी। सुमित की आत्महत्या के बाद कैंप स्थित पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक के शव को सुपेला के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में रखा गया है। फिलहाल पुलिस मृतक की पत्नी और रिश्तेदारों से पूछताछ कर जांच कर रही है।