सो रही पत्नी से खाना मांगना पति को पड़ा भारी, विवाद के बाद गुस्से में काट दिया प्राइवेट पार्ट

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में पति को अपने पत्नी से खाना मांगना इता भारी पड़ गया कि गुस्साई पत्नी ने उसके गुप्तांग को काट लिया। जिसके बाद घटना में जख्मी पति तुरंत अस्पताल पहुंचा और अपना इलाज कराया है। वहीं जब इस मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने पत्नी ने खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। 

यह पूरा मामला बालोद जिले के डौंडीलोहारा के संजारी चौकी का बताया जा रहा है जहां पति-पत्नी के बीच का मामूली विवाद इतना गहरा हो गया कि दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। जिसके बाद गुस्से में आग बबूला हुई पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को दांतों से काट कर उसे जख्मी कर दिया है। जिसके बाद घायल पति अस्पताल पहुंचा और अपना इलाज कराया है। 

क्या है पूरा मामला

मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ग्राम खेरथा बाजार चौकी संजारी का रहने वाला पुनीत राम सिन्हा जिसकी उम्र 34 वर्ष है वह मजदूरी का कार्य करता है। यह घटना बीते 6 मई के दोपहर की है वह उस वक्त घर में मौजूद था। उस दौरान उसकी उसकी पत्नी पत्नी सरिता बाई घर पर सो रही थी। इस बीच पति ने सो रही पत्नी को उठाकर उससे खाना मंगा तो पत्नी ने गुस्से में खाना खुद निकाल कर खाने बात कही। जिस बातो को लेकर दोनो ने विवाद शुरू हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने पति को जमकर गाली देना शुरू कर दिया। जब पति ने गाली देने से पत्नी को मना किया तो इस बात पर पत्नी ने पति के गुप्तांग को दांतों से काट दिया। जिससे उसके गुप्तांग से खून आने लगा। इस पति के साथ इस तरह की हरकतों के बाद पत्नी मौके से फरार गई है।  जब इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ डौंडीलोहारा थाने में मामला दर्ज कर लिया है।