हैदराबाद में इमारत गिरने से हुई छत्तीसगढ़ के 4 साल के मासूम समेत तीन मजदूरों की मौत,सीएम साय ने प्रकट किया दुख

ऐप पर पढ़ें

हैदराबाद में निर्माधीन इमारत गिरने से छत्तीसगढ़ के मजदूरों की दर्दनाक मौक हो गई है। भारी बारिश के चलते बाचुपल्ली इलाके के रेणुका एलम्मा कॉलोनी में आपार्टमेंट का निर्माण काम चल रहा था, इस दौरान अपार्टमेंट की दीवार गिर गई। इस हादसे में 7 मजदूर दब गए, जिसमें 3 मजदूर छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे। इस हादसे के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने संवेदना प्रकट की है। 

सीएम साय ने सोशल मीडिया में लिखा

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री ने इस हादसे के बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखते हुए कहा कि “हैदराबाद के बाचूपल्ली इलाके में भारी बारिश के चलते निर्माणाधीन इमारत के गिरने से जांजगीर-चापा जिले के 3 लोगों सहित ओडिशा के 7 मजदूरों के निधन की दुखद खबर प्राप्त हुई। ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति और उनके परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। दुःख की इस घड़ी में छत्तीसगढ़ सरकार उनके साथ खड़ी है। जांजगीर-चांपा जिला प्रशासन को हैदराबाद के स्थानीय प्रशासन से सामंजस्य बनाते हुए मृतकों के परिजनों के बारे में जानकारी जुटाकर,आवश्यक सहायता देने के निर्देश दे दिए हैं”

जांजगीर-चांपा के रहने वाले थे मजदूर

बतादें कि हैदराबाद के बाचूपल्ली में मंगलवार की रात भारी बारिश के कारण निर्माणाधीन इमारत गिरने से छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के नवापारा के रहने रहने वाले मजदूर राम यादव, उसकी पत्नी गीताबाई और उसके 4 साल के बेटे हिमांशु की मौत हो गई है। इसके अलावा इस हादसे में ओडिशा के 4 मजदूरों की भी मौत हो गई है।